एयर इंडिया एक्सप्रेस ने मेकमाईट्रिप के साथ साझेदारी कर ‘एक्सप्रेस हॉलिडेज़’ किया लॉन्च

नई दिल्ली (वार्ता) एयर इंडिया एक्सप्रेस ने मेकमाईट्रिप के साथ साझेदारी कर ‘एक्सप्रेस हॉलिडेज़’ लॉन्च करने की घोषणा की।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सोमवार को बयान जारी कर बताया कि‘एक्सप्रेस हॉलिडेज़’ एक सुविधाजनक प्लेटफ़ॉर्म है जो यात्रियों को अपनी पूरी छुट्टी, जिसमें उड़ानें, आवास, परिवहन और गतिविधियाँ शामिल हैं, एक ही स्थान पर बुक करने की सुविधा देता है।

मेकमाईट्रिप द्वारा संचालित यह सेवा एयरलाइन की वेबसाइट के माध्यम से विशेष डील प्रदान करती है।

‘एक्सप्रेस हॉलिडेज़’ की विस्तारित पेशकशों में कैब पिक-अप, दर्शनीय स्थलों की यात्रा और अनुभवों सहित एंड-टू-एंड हॉलिडे पैकेज तक शामिल है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अंकुर गर्ग ने कहा, “हमें अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर सेवाओं का विस्तार करके खुशी हो रही है ताकि सभी यात्रा आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप समाधान बन सके।

मेकमाईट्रिप द्वारा संचालित सर्वसमावेशी ‘एक्सप्रेस हॉलिडेज़’ के लॉन्च के साथ, हम भारत भर में उड़ानों और आवासों पर विशेष क्यूरेटेड ऑफ़र भी सक्षम कर रहे हैं और हमारे प्रमुख अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में एयरपोर्ट ट्रांसफ़र और गाइडेड टूर शामिल हैं।

मेकमाईट्रिप में फ्लाइट्स, हॉलिडेज़ और गल्फ़ की मुख्य परिचालन अधिकारी सौजन्य श्रीवास्तव ने कहा, “एयर इंडिया एक्सप्रेस के साथ यह साझेदारी हमारी सामूहिक शक्तियों को जोड़ती है ताकि हर यात्रा बुकिंग अनुभव को सहज और व्यापक बनाया जा सके।

हम एयर इंडिया एक्सप्रेस के संरक्षकों के लिए हॉलिडे पैकेज और विशेष डील का बंच लाने के लिए उत्साहित हैं, जिन्हें वे अपने फ्लाइट टिकट के साथ-साथ बुक कर सकते हैं, जो मेकमाईट्रिप के वादे को पूरा करने के लिए है।

उल्लेखनीय है कि इस सहयोग के हिस्से के रूप में, मेकमाईट्रिप अपनी वेबसाइट पर हॉलिडे पैकेज पेज पर ‘एक्सप्रेस हॉलिडेज़’ की मेजबानी भी करेगा, जिसमें एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानों के साथ क्यूरेटेड सौदे प्रदर्शित किए जाएँगे।

Next Post

अमेजन इंडिया ने की प्राइम डे 2024 के लिए डीलों की घोषणा

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली (वार्ता) अमेजन इंडिया ने आज 20 और 21 जुलाई को हो रहे प्राइम डे की घोषणा करते हुये इस दौरान किये जाने वाले पेशकशों का ऐलान किया। अमेजन प्राइम के डिलीवरी और रिटर्न अनुभव इंडिया […]

You May Like