सिवनी एसपी का तबादला, कुछ अन्य जिलों के एसपी भी बदले गए

भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद सिवनी जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार प्रतीक का तबादला पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के रूप में कर दिया।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार इसके अलावा झाबुआ एसपी आशुतोष को सतना जिले में इसी पद पर भेजा गया है। खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी को पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक पद की कमान सौंपी गयी है। हाल ही खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा की घटना के दौरान श्री चौधरी को गोली लग गयी थी।
सतना एसपी धर्मवीर सिंह को एसपी खरगोन भेजा गया है। वहीं इंदौर में पदस्थ पुलिस उपायुक्त अरविंद तिवारी को झाबुआ एसपी के रूप में स्थानांतरित किया गया है।
इसके पहले आज दिन में मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद ग्वालियर के पुलिस महानिरीक्षक अनिल शर्मा को भी हटा दिया गया। उनके स्थान पर श्री डी श्रीनिवास वर्मा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) ग्वालियर जोन में भेजा गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

रसेल की 49 रन की तूफानी पारी से कोलकाता के 177

Sun May 15 , 2022
पुणे,(वार्ता) आंद्रे रसेल की 28 गेंदों पर चार छक्कों से सजी नाबाद 49 रन की तूफानी पारी की बदौलत कोलकाता नाईट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करो या मरो के आईपीएल मुकाबले में शनिवार को 20 ओवर में छह विकेट पर 177 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया। सातवें […]