पत्नी को गला दबाकर मारा, बेटे को खबर देकर हुआ फरार

हत्या का मामला दर्ज, पुलिस तलाश रही पति को

उज्जैन: बीती रात पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घर से दोनों किराए के मकान में गए थे। हत्या के बाद पति ने मृतिका के बेटे को मोबाइल पर हत्या की खबर दी और फरार हो गया।राज रॉयल कॉलोनी में रहने वाली लीलाबाई 14 सालों से लिव इन रिलेशन में दिनेश चौहान के साथ पत्नी के रूप में रह रही थी। दिनेश ने वीर नगर में मकान किराए से ले रखा था। रात को दिनेश राज रॉयल कॉलोनी पहुंचा लीलाबाई से रामघाट घूमने का बोलकर टीवीएस एक्सेल से साथ ले गया।

रात 11 बजे के लगभग दिनेश ने लीलाबाई के बेटे हर्षित को कॉल किया और बताया कि तेरी मां की गला दबाकर हत्या कर दी है। वीर नगर वाले मकान में ताला लगा है जिसकी चाबी खिड़की में रखी है। हर्षित को पहले कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब दोनों घर नहीं लौटे तो वह वीरनगर पहुंचा मकान पर ताला लगा हुआ था चाबी खिड़की में रखी हुई थी।

उसने चौकीदार मधुसूदन को बुलाया और दरवाजा खुला मां की लाश पड़ी हुई थी। चिमनगंज थाना पुलिस को सूचना देने के बाद वह मां को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की जानकारी लगते ही टीआई जितेंद्र भास्कर अस्पताल पहुंच गए थे। बेटे हर्षित से चर्चा करने के बाद मामले में दिनेश के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की गई है।

नव भारत न्यूज

Next Post

ट्रेन में बम होने की गलत सूचना से हड़कंप

Fri May 13 , 2022
रतलाम: बुधवार रात को रतलाम रेलवे स्टेशन पर एक गलत सूचना से हड़कंप मच गया। किसी अज्ञात शरारती तत्व ने गोरखपुर से बांद्रा जाने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस की एक बोगी में बम रखे होने की सूचना द्वीट के जरिए रेलवे को दी। इसके बाद रेलवे पुलिस से लेकर जिला पुलिस […]