लुटेरी दुल्हन सलाखों के पीछे…कोर्ट ने भेजा जेल  

पांच सदस्यीय गैंग में शामिल थी चार महिलाएं

 

नवभारत न्यूज

रतलाम। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गिरोह की एक और सदस्य को गिरतार किया है। इस गिरोह की पांचवीं सदस्य आरोपी नेहा चौहान निवासी इंदौर व उसे खरीदने वाले आरोपित सूरतानसिंह उर्फ सुलतानसिंह निवासी ग्राम थूरिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। गिरोह के चार सदस्यों को पहले गिरफ्तार किया था।

उल्लेखनीय है कि गिरोह की सदस्य आरोपित पूजा उर्फ रानू नागदा पत्नी बलेश नागदा निवासी गणपति चौक मंदसौर हालमुकाम उज्जैन, प्रिया पत्नी किशन माहेश्वरी निवासी उज्जैन तथा विजय पुत्र हरिनारायण मोगरकर निवासी उज्जैन ने 10 जुलाई 2023 को रतलाम में फरियादी 30 वर्षीय महेश जाट निवासी ग्राम बड़ोदा की दो लाख रुपये लेकर गिरोह की सदस्य आरोपित नेहा चौहान निवासी इंदौर से शादी कराई थी। दो जून 2024 को पूजा उर्फ रानू, प्रिया माहेश्वरी व विजय मोगरकर ने महेश के घर पहुंचकर नेहा को यह कहकर अपने साथ ले गए थे कि नेहा के पिता की मृत्यु हो गई है। बाद में महेश को पता चला कि उक्त सभी लोग लुटेरी गिरोह के सदस्य हैं व रुपया लेकर शादी कराकर कुछ दिन बाद दुल्हन को ले जाते हैं। उसने आरोपित को पकडऩे के लिए दोस्तों के माध्यम से योजना बनाई थी। दोस्तों ने पूजा से दूसरी लडक़ी से शादी कराने के संबंध में बात की थी। पांच जुलाई को आरोपित पूजा, प्रिया व विजय अपने साथ आरोपित दीपिका पुत्री शैलेंद्रसिंह चौहान निवासी उज्जैन को लेकर उसकी शादी कराने के लिए जावरा पहुंचे थे। तभी महेश व उसके साथियों ने जावरा पहुंचकर आरोपितों को पकडक़र नामली पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया था।

 

दबिश देकर किया पकड़ा

 

दबिश देकर किया पकड़ाथाना प्रभारी विक्रमसिंह चौहान ने बताया कि जांच के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपितों ने सुलतानसिंह से ढाई लाख रुपये लेकर उसकी नेहा चौहान से चार जून को शादी करा दी थी और नेहा थूरिया में सुलतानसिंह के साथ रह ही है। इसके बाद थूरिया में दबिश देकर नेहा व सुलतानसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में सुलतानसिंह को भी आरोपित बनाया गया है। मामले की जांच जारी है।

Next Post

रोजगार क्षेत्र में मध्यप्रदेश अव्वल : शर्मा

Wed Jul 10 , 2024
– राष्ट्रीय सांख्यिकी रिपोर्ट को लेकर प्रदेश सरकार को दी बधाई. नवभारत प्रतिनिधि भोपाल, 10 जुलाई. भाजपा अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने राट्रीय सांख्यिकी कार्यालय की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि रोजगार के क्षेत्र में मध्यप्रदेश ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है. शर्मा ने बुधवार […]

You May Like