कुल्हाड़ी से भाजपा नेता पूर्व सरपंच के पति की हत्या

इंदौर: चोरल में नदी किनारे पूर्व सरपंच का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनीय फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज आरोपी की खोजबीन शुरु की. शहर के ग्रामीण थाना क्षेत्र सिमरोल में पूर्व सरपंच पति भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है. एक दिन पहले ही थाने पर उनकी गुमशुदगी दर्ज की गई थी. सोमवार की सुबह उनकी लाश जंगल मे नदी किनारे मिली. जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

मामले में ग्रामीण डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि चोरल के जंगल में भाजपा नेता व पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला की लाश मिलने की सूचना परिजनों ने दी थी कि पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला पिछले दिनों अचानक गायब हो गया है जिसके चलते पुलिस ने उनकी गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज किया था. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. चौधरी ने बताया कि लाश पर कुल्हाड़ी के घाव देखे गए हैं.

जिससे यह लगता हैं कि उन्हें कुल्हाड़ी से मारा गया था. फिलहाल मामले में पुलिस ने पूर्व सरपंच पति एवं भाजपा नेता की हत्या के मामले में जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही हत्या के मामले में खुलासा किया जाएगा मौके से पुलिस ने कुछ सबूत जुटाए है वंही आसपास के लोगो से मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर जांच की जा रही है।

Next Post

स्कूल में झूमते हुए शिक्षक का वीडियो वायरल

Tue Jul 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बोले- रोज नहीं कभी-कभी पी लेता हूं जीवन तो बिताना है, डीईओ ने कहा जांच के बाद होगी कड़ी कार्रवाई सिंगरौली : पहले भी सिंगरौली जिले पर अति पिछड़ापन का कलंक लग चुका है। जिन कंधों पर […]

You May Like