बेकाबू डम्पर मकान में घुसने से एक की मौत, 2 घायल

गैस कटर से काटकर बाहर निकाला

ग्वालियर. सड़क पर दौड़ रहे तेज स्पीड एक डम्पर ने बेकाबू होकर एक मकान में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक समेत डम्पर में सवार 3 युवक डम्पर में बुरी तरह फंस गये। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के आईटीएम कॉलेज के पास सौरभ ढाबा की है। घटना का पता लगते ही झांसी रोड मोबाइल घटनास्थल पर पहुंची और बचाव में जुट गयी लेकिन एक्सीडेंट काफी जटिल था तो अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और क्रेन जेसीबी व गैस कटर की सहायता से 3 घंटे की मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला। हादसे में एक की मौत हो गयी जबकि 2 की हालत नाजुक बनी हुई है।

घाटीगांव थाना क्षेत्र के इमलिया निवासी 28 वर्षीय रामबरन पुत्र बंटी पाल ड्राइवर है और डंपर चलाता है। बीती रात वह डंपर लेकर बिलौआ गिट्टी की डिलीवरी देखकर वापस जा रहा था। अभी वह आईटीएम कॉलेज के पास स्थित सौरभ ढाबा पर पहुंचा ही था कि तभी अचानक डंपर की स्टेरिंग फेल हो गई जिसके कारण वह अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा।

छात्र पंकज कुमार ने बताया कि रात में वह अपने बिस्तर पर सो रहा था कि तभी तेज आवाज के साथ जबरदस्त कंपन हुआ और वह तथा उसके साथी घबरा गए और कमरे से बाहर भागे। बाहर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए क्योंकि एक डंपर ने बिल्डिंग में टक्कर मारी थी, जिससे पूरी बिल्डिंग हिल गई। बिल्डिंग मालिक सरनाम सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट से करीब पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ है। उनके साथ ही अन्य लोग भी घबराकर बाहर आ गए। डंपर में देखा तो चालक सहित तीन लोग फंसे हुए थे।

Next Post

नशीले इन्जेक्शन बेचने वाले मेडिकल संचालक सहित दो गिरफ्तार

Thu Mar 21 , 2024
  नवभारत न्यूज रतलाम। पुलिस ने महु रोड स्थित सांवरिया मेडिकल स्टोर के दो संचालक भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों भाई दुकान से नशीले पदार्थ के अवैध इंजेक्शन बेचते थे। इंजेक्शन का उपयोग नशे के आदी लोग ड्रग्स में मिलाते थे। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर […]

You May Like