खेत में मिला चार दिन से लापता पत्रकार विक्रम चावडा का शव

मोबाइल व बाइक नहीं मिली, साइबर पुलिस टीम जांच में जुटी

 

राजगढ़ (धार)। पत्रकार विक्रमसिंह चावडा की लाश शनिवार को इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन के नजदीक राजगढ़ से भोपावर कच्चे मार्ग पर सडक़ किनारे खेत में देखी गई है। पिछले तीन दिनों से विक्रम लापता थे, जिन्हें अंतिम बार रिंगनोद की और जाते हुए देखा गया था। जिसका सीसीटीवी भी पुलिस ने प्राप्त कर लिया है। शव मिलने की सूचना के बाद परिवार के लोग मौके पर व अस्पताल पहुंचे, इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

राहगीरों की सूचना पर राजगढ पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पंचनामा बनाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरु की गई है। हालांकि शुरुआती जांच के अनुसार शरीर पर कोई गंभीर चोट के निशान नहीं मिले हैं, ऐसे में बारीकि से पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

दरअसल राजगढ़ निवासी विक्रम पिता प्रेमसिंह चावड़ा 17 अप्रैल को घर से बाइक, लेकर निकले थे, सुबह करीब 9 बजे बाजार से घर पर सामान लाकर दिया। इसके बाद से ही विक्रम नहीं लौटे, परिजनों ने फोन पर संपर्क किया तो वो भी बंद निकला। परिजन तुरंत हरकत में आए व राजगढ पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए जांच शुरु की। राजगढ़ पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी देखे, जिसमें एक रोड पर जाते हुए विक्रम नजर आए है। चौथे दिन विक्रम का शव मिला हैं, परिजन सहित रिश्तेदार घटना को हत्या बताकर पुलिस से जांच की मांग कर रहे है। क्योंकि मृतक का मोबाइल सहित बाइक अभी तक पुलिस को नहीं मिली हैं।

मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में साइबर पुलिस टीम जांच कर रही है। थाना प्रभारी संजय रावत के अनुसार परिजनों की सूचना के बाद से ही विक्रम की तलाश की जा रही थी, अब खेत में शव मिला है। पीएम करवाया गया हैं, जिसकी रिपोर्ट आना शेष है। मामले की जांच जारी है।

Next Post

शादी समारोह में शामिल होने आए 2 बालकों की नर्मदा स्नान के दौरान डूबने हुई मौत

Sat Apr 20 , 2024
धामनोद। थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सालां में शादी समारोह में शामील होने आए दो नाबालिक बालकों की नर्मदा नदी में स्नान करने के दौरान डुबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह धामनोद थाना क्षेत्र के ग्राम सालां में एक शादी समारोह में […]

You May Like