शादी समारोह में शामिल होने आए 2 बालकों की नर्मदा स्नान के दौरान डूबने हुई मौत

धामनोद। थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सालां में शादी समारोह में शामील होने आए दो नाबालिक बालकों की नर्मदा नदी में स्नान करने के दौरान डुबने से मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह धामनोद थाना क्षेत्र के ग्राम सालां में एक शादी समारोह में परिवार के साथ शामील होने आये दो बालक गौरव पिता सुनिल 14 वर्ष निवासी जलुद थाना मंडलेष्वर एवं आशीष पिता जितेंद्र उम्र 13 वर्ष निवासी माचलपुर नर्मदा नदी पर स्नान करने गए थे। नहाने के दौरान पानी में डूब गए। दोनों बालकों के डुबने की सूचना मिलते ही ग्रामीण और गोताखोर मौके पर पहुंचे। जहाँ कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बालको को नदी में से बाहर निकाला गया। बालकों के डुबने की खबर मिलते ही नर्मदा तट पर बड़ी संख्या में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं दोनों बालको को नगर के शासकीय अस्पताल लाया गया। जहाँ डॉक्टरों द्वारा दोनों बालको को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया। दोनों बालकों की मौत की खबर पाते ही शादी समारोह वाले घर में मातम छा गया। दोनों बालकों के पकरजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

क्या कहना है इनका –

आज सुबह सूचना मिली कि नर्मदा घाट पर शादी में आए दो बच्चे नहाने के दौरान डूब गए। ग्रामीण और नाविकों की सहायता से तुरंत कार्यवाही करते हुए उन्हें धामनोद के अस्पताल लाया गया। डॉक्टर द्वारा इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।

– पप्पू, रहवासी ग्राम साला

शादी समारोह में शामील होने दो बच्चे परिवार के साथ आये थे। जो नर्मदा नदी में नहाने के दौरान डूब गए। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर, दोनों बालकों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया। – मिथुन कनेल, सरपंच ग्राम पंचायत साला दो बालक़ों को मृत अवस्था में अस्पताल में लाया गया था। प्रथम दृष्टया दोनों बालकों की पानी में डुबने के कारण मौत होना प्रतीत हो रही है।

– डॉ. जयदीप जैन

फोटो – धामनोद 20 डीएचपी 02 नर्मदा नदी पर बालकों के डुबने की खबर लगते ही लोगों का उमड़ा हुजुम। 03 दोनों बालकों को नाविक एवं गोतारखोर ढुँढते हुए। 04 नगर के अस्पताल में मृत बालकों को जाँच करते डॉक्टर।

Next Post

मन्दसौर भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के नामांकन दाखिल करने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुशासन भवन

Sat Apr 20 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like