विधायक अर्चना चिटनिस ने ग्रामीण क्षेत्रों को दी विकास की सौगात

ग्राम जम्बूपानी, खामनी और भावसा में किया अनेक विकास कार्यों का भूमिपूजन

 

नवभारत न्यूज, बुरहानपुर। रविवार को पूर्व मंत्री एवं विधायक श्रीमती अर्चना चिटनिस ने ग्राम खामनी, भावसा एवं ग्राम जम्बूपानी सहित अन्य फाल्यों में विशेष मद से स्वीकृत अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। साथ ग्रामीणों से संवाद कर उनकी समस्याएं सुनी और निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा.निर्देश प्रदान किए।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.मनोज माने, जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रदीप पाटिल, शाहपुर नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेन्द्र तिवारी,जिला पंचायत सदस्य किशोर पाटिल,जनपद पंचायत सदस्य दिवाकर सपकाले, फिरोज तड़वी, गंगाराम अखारिया, प्रमोद महाजन, स्वर्णसिंह बर्ने, मंडलाध्यक्ष नितीन महाजन, दिनकर महाजन एवं जयेश राउत जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक,भाजपा पदाधिकारी. कार्यकर्तागण एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

अनेक विकास कार्यों की दी सौगात:-श्रीमती चिटनिस ने ग्राम खामनी में श्री शिवजी मंदिर के सभा मंडप निर्माण कार्य, प्रजापति मोहल्ले में पुराने श्री शिव जी मंदिर के सभा मंडप निर्माण कार्य, श्री विठ्ठल मंदिर भक्त निवास निर्माण कार्य एवं ग्राम में सीमेंटीकृत नाली निर्माण सहित अन्य कार्यों का भूमिपूजन किया। वहीं ग्राम भावसा में गफ्फार सेठ के खेत से खामनी वाले देवीदास नामदेव के खेत तक मुरूमीकरण मार्ग कार्य तथा साम्भरपुरा मार्ग से नामदेव महाजन के खेत तक मुरूमीकरण कार्य का भूमिपूजन किया।

इसी प्रकार श्रीमती चिटनिस ने ग्राम जम्बूपानी में जम्बूपानी मार्ग से ग्राम मैथा खारी के नाचनखेड़ा फाल्या तक मुरूमीकरण कार्य,श्री खेड़ापति हनुमान मंदिर के सभा मंडप निर्माण कार्य एवं जम्बूपानी में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य सहित अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन कर ग्रामीणों को सौगात दी।

ग्राम मैथा से ग्राम जम्बूपानी के बीच बन रहे उच्च स्तरीय पुल का किया निरीक्षण:- विधायक श्रीमती अर्चना चिटनिस ने ग्राम मैथा से ग्राम जम्बूपानी के बीच अमरावती नदी पर निर्माणाधीन उच्च स्तरीय पुल का निरीक्षण कर अधिकारियों को अवश्यक दिशा.निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुल निर्माण के दौरान वर्षाकाल में ग्रामीणों को आवागमन में कोई दिक्कत न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए और निर्माण कार्य शीघ्रता.शीघ्र पूर्ण किया जाए।

 

मन की बात के 111वें संस्करण को ग्रामीणों के साथ सुना:- विधायक श्रीमती अर्चना चिटनिस ने ग्राम मैथा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के 111वें संस्करण को ग्रामीणों के साथ सुना। श्रीमती चिटनिस ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम सदैव ही हमें राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक सोच के साथ स्वयं की भागीदारी के लिए प्रेरित करता है। मन की बात में प्रधानमंत्री जी ने सभी देशवासियों से ये अपील की है कि अपनी मां के साथ मिलकर या उनके नाम पर एक पेड़ जरूर लगाए। मैं सभी नागरिकों से आव्हान करती हूं कि प्रधानमंत्री जी के इस अभियान के सहभागी बने।

Next Post

हैदराबाद से अपह्रत की गई नाबालिग को खालवा पुलिस ने खोजा

Sun Jun 30 , 2024
आंध्र प्रदेश में खंडवा पुलिस की सराहना   नवभारत न्यूज खंडवा। खालवा पुलिस ने हैदराबाद से अपहृता नाबालिग लडक़ी को खोज निकाला। उसे परिजनों को सुपुर्द किया। आंध्र प्रदेश में भी खालवा पुलिस की सराहना की जा रही है। पुलिस थाना चन्द्रयान गुट्टा जिला हैदराबाद को अपहृता 15 वर्ष की […]

You May Like