अशोकनगर में मेडिकल कॉलेज और कृषि महाविद्यालय खोलने सिंधिया ने सीएम को लिखा पत्र

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तीन जुलाई को मुंगावली विधानसभा में पहुंचने से पहले आज सीएम मोहन यादव को पत्र लिखकर अशोकनगर में मेडिकल कॉलेज और कृषि महाविद्यालय खोले जाने के लिए सिफारिश की है.केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर लिखे पत्र में कहा कि मेडिकल कॉलेज ना होने से छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. साथ ही कृषि विश्वविद्यालय के पत्र में क्षेत्र को कृषि प्रधान और जनता की पुरानी मांग बताते हुए 50 करोड़ का बजट जारी करने का निवेदन किया है .

सिंधिया ने अशोकनगर में संस्थाओं की स्थापना और गुना में क्रांतिवीर तात्या टोपे यूनिवर्सिटी के बारे में भी पत्र लिखा है. उन्होंने सीएम से कहा है कि यूनिवर्सिटी के लिए जमीन तय हो गई है. अब जल्दी से जमीन का अधिग्रहण पूरा कर, भवन बनाने के लिए बजट जारी करें और प्रशासनिक स्टाफ और जरूरी संसाधन उपलब्ध कराएं.

Next Post

ग्वालियर अस्पताल में सर्वर ठप, कतार में मरीज, समय हुआ तो उठे डाक्टर

Tue Jul 2 , 2024
ग्वालियर: मरीजों की सुविधा के लिए गजराराजा महाविद्यालय प्रबंधन ने भले ही 24 घंटे रजिस्ट्रेशन काउंटर शुरू कर दिए है लेकिन ओपीडी समय पर ही पर्चा बनवाने में मरीजों को सर्वर डाउन की समस्या झेलना पड रही है। आभा एप सिस्टम सर्वर डाउन होने से गडबडा गया। इससे पंजीयन का […]

You May Like