लग्जरी कार ने उगला साढ़े 4 लाख का गांजा, धरे गए दो तस्कर, उड़ीसा की ओर से लेकर आए थे खेप

कटनी। उमरिया एवं कटनी जिले की सीमा में उड़ीसा एवं छत्तीसगढ़ की तरफ से गांजे की खेप विभिन्न जिलों में लेकर जाने वाले तस्कर कई बार कटनी जिले की सीमा से होकर गुजरते हैं। कुछ इसी तरह बरही पुलिस ने सतना के दो तस्करों को गांजे की खेप लेकर जाते हुए दबोचा है। पुलिस ने दोनों गांजा तस्करों के पास से लगभग साढे चार लाख रुपए कीमत का गांजा और एक लग्जरी कर बरामद की है। आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस तस्करी से जुड़े अन्य रहस्यों को सुलझाने में जुट गई है।

इस तरह बिछाया जाल

बरही थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह यादव जब थाना क्षेत्र में शांति एवं अमन बनाने के लिए भ्रमण कर रहे थे इस दौरान उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना दी गई की बड़े पैमाने पर गांजे की खेप जा रही है। सूचना मिलते ही उन्होंने इस बात की सूचना एसडीओपी विजयराघौगढ़ केपी सिंह को प्रदान की। सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी श्री सिंह ने इसकी सूचना एसपी अभिजीत कुमार रंजन को प्रदान की। एसपी श्रीरंजन के निर्देश पर विजयराघवगढ़ एसडीओपी श्री सिंह ने बरही थाना प्रभारी के नेतृत्व में तस्करों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की।

इस तरह पकड़े गए तस्कर

गांजा तस्करी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तस्करों को पकड़ने के लिए हरतला नाका पुलिया के पास घेराबंदी करते हुए तेज रफ्तार से जा रही कार क्रमांक एमपी 19 सीसी 7982 को रोक कर जब उसकी तलाशी ली, तो कार के अंदर 4 लाख 30 हजार रुपए कीमत का 43 किलो गांजा रखा हुआ मिला।

सतना ले जा रहे थे गांजा

गांजा तस्करी करते हुए पकड़े गए सतना जिले के अमोध नई बस्ती निवासी 32 वर्षीय धीरेंद्र कुमार अहिरवार पिता मुन्ना प्रशाद एवं श्रीनगर थाना क्षेत्र के सिंहपुर जिला सतना निवासी 22 वर्षीय कृष्ण कुमार उर्फ विपिन कुमार अहिरवार ने पूछताछ में बताया की वे लोग गांजे की खेप सतना जिले लेकर जा रहे थे। पकड़े गए उक्त दोनों आरोपियों से लगभग साढ़े चार लाख का गांजा और 5 लाख की लग्जरी कार बरामद करते हुए आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

Next Post

राहुल गांधी के बयान पर साधु-संत भडक़े 

Mon Jul 1 , 2024
उज्जैन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद में हिंदुओं को लेकर दिए गए हिंसक बयान को लेकर उज्जैन में साधु-संतों ने रोष जताया। साधु-संतों का कहना है कि गांधी इस तरह का उल्टा सीधा बयान देकर हिंदुओं का अपमान ना करें। यदि 20 लाख नागा साधु सडक़ पर आ गए […]

You May Like