आरई 2 रोड निर्माण में बाधक बस्ती को हटाया

नगर निगम ने विस्थापितों को प्रधानमंत्री आवास इकाई में किया स्थानांतरित
इंदौर: आरई 2 रोड निर्माण में बाधक हप्सी बिचौली कांकड बस्ती को शिफ्ट किया गया. विस्थापितों को प्रधानमंत्री आवास इकाई में स्थानांतरित किया गया.
सोमवार को निगम आयुक्त शिवम वर्मा के निर्देशानुसार भूरी टेकरी कनाडिया से नायता मुंडला आरटीओ तक निर्माणधीन आरई 2 रोड निर्माण में बाधक बस्ती हप्सी बिचोली कांकड के निवासियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की विभिन्न आवास इकाईयों में विस्थापित करने की कार्रवाई की गई.

अधीक्षण यंत्री श्री डीआर लोधी ने बताया कि आरई 2 रोड में बाधक हप्सी बिचोली कांकड में 265 मकान सहित कुल 325 परिवार निवासरत थे. इनमें से 184 परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना में शिफट करने की कार्रवाई की जा चुकी है. शेष परिवार को भी बस्ती के नागरिको के सहयोग से निगम द्वारा आवास योजना में विस्थापित करने की कार्रवाई की जा ही है.

Next Post

ब्रिज निर्माण के दौरान सुरक्षा का विशेष ध्यान रखेंः महापौर

Tue Jun 11 , 2024
यातायात सुगम रहे, कार्य समय सीमा में पूर्ण हो एमपीआरडीसी द्वारा बनाए जा रहे ब्रिज निर्माण के संबंध में बैठक इंदौर: महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कलेक्टर आशीष सिंह, आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा शहर के यातायात प्रबंधन को लेकर स्मार्ट सिटी ऑफिस में बैठक ली गई. बैठक मे क्षेत्रीय पार्षद सुनीता हार्डिया, […]

You May Like