एलजी ने लाँच किया नया माइक्रोवेव ओवन

नयी दिल्ली 01 जुलाई (वार्ता) कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने 2024 माइक्रोवेव ओवन की नई रेंज का अनावरण किया है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि नवीनतम प्रगति को आकर्षक सौंदर्यशास्त्र के साथ जोड़ते हुए, यह नई लाइनअप सुविधा, स्वास्थ्य और स्वाद पर ध्यान केंद्रित करते हुए भारतीय उपभोक्ताओं के लिए रसोई के अनुभव को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है।
एलजी माइक्रोवेव ओवन भारत में आज से एलजी डॉटकॉम सहित खुदरा और ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। चारकोल लाइटिंग हीटर पर 10 साल की वारंटी के साथ शुरुआती कीमत 26499 रुपये होगी।
एलजी कुल 9 नए माइक्रोवेव ओवन मॉडल लॉन्च कर रहा है, जिसमें स्कैन टू कुक सीरीज के 7 और प्रीमियम ओब्जेट सीरीज के 2 मॉडल शामिल हैं। सभी 9 मॉडलों में निर्बाध संचालन के लिए थिनक्यू कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध कराई गई है और इन्हें मॉडर्न होम स्पेस के सौंदर्य को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

Next Post

यशोदा सुपर स्‍पेशियलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी ने पेश किया ‘स्‍मार्टकेयर मॉनीटरिंग’ प्रोग्राम

Mon Jul 1 , 2024
नयी दिल्‍ली, 01 जुलाई (वार्ता) डॉक्‍टर्स डे के मौके पर कौशांबी के यशोदा सुपर स्‍पेशियलिटी हॉस्पिटल ने आज ‘स्‍मार्टकेयर मॉनिटरिंग प्रोग्राम’ लॉन्‍च करने की घोषणा की। अस्पताल ने यहां कहा कि यह पहल मरीजों को बेहतर देखभाल करने की दिशा में एक महत्‍वपूर्ण कदम है और इसके लिए डोज़ी के […]

You May Like