बच्चों को जहर देने के बाद मां ने खुद भी खाया

पड़ोसी अस्पताल लेकर पहुंचे, मां की हुई मौत, रतन एवेन्यू की घटना

 

उज्जैन। गर्मी की छुट्टियों में 2 मासूम बच्चों को लेकर रतन एवेन्यू स्थित मकान पर आई महिला ने रविवार रात अपने दोनों बच्चों को जहर दिया और खुद भी खा लिया। तीनों की तबीयत बिगडऩे लगी। बेटे ने आसपास के लोगों को बुलाया और नाना को मोबाइल पर सूचना दी। पड़ोसी रात में तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला की मौत हो गई। उसने सुसाइड नोट भी लिखा था।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि रतन एवेन्यू में कमल त्रिवेदी का मकान बना हुआ है। वह मूल रूप से मनासा मंदसौर का रहने वाला है, जहां उसकी निजी कंपनी में जॉब है। रविवार को उसकी पत्नी सीमा 37 वर्ष अपने 14 वर्षीय बेटे अक्षत और सात वर्षीय बेटी माही के साथ गर्मी की छुट्टियां होने पर उज्जैन रतन एवेन्यू मकान पर आ गई थी। रात ढाई बजे के लगभग तीनों की तबीयत बिगडऩे लगी। बेटे अक्षत ने आसपास के लोगों को उल्टियां होने की जानकारी दी, वही भैरवगढ़ क्षेत्र में रहने वाले नाना बालूसिंह को फोन पर बताया कि म मी ने कुछ खाने को दिया और खुद भी खाया था। उसके बाद से उल्टियां हो रही है। पडोसी तीनों को अस्पताल लेकर पहुंचे, नाना का परिवार भी जिला अस्पताल पहुंच गया। लेकिन जिला अस्पताल में रात 3 बजे सीमा की मौत हो गई। दोनों बच्चों को चरक भवन में भर्ती किया गया, जहां आईसीयू में उनका उपचार चल रहा है।

 

लिखा किसी को दोष नहीं

 

चिमनगंज थाने की एसआई प्रियंका नायक ने बताया कि सीमा ने जहर खाने और दोनों बच्चों को जहर देने से पहले सुसाइड नोट लिखा था। घटनाक्रम के बाद सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। किसी का दोष नहीं है। मेरे ससुराल और मायकेवालों को परेशान न किया जाए।

 

पिता बोले कभी कोई शिकायत नहीं की

सीमा के पिता बालू सिंह ने बताया कि हम धुलेटिया में रहते हैं। 15 दिन दोनों बेटियां मायके में रहीं। दो दिन पहले ही सीमा अपने घर लौटी थी। रविवार रात 2.40 बजे नाती अक्षत का फोन आया। उसने बताया कि सीमा ने माही और उसे पानी में कुछ मिलाकर पिलाया है। खुद भी पी लिया है। म मी की हालत खराब हो रही है। मैंने तुरंत उसे आसपास वालों को जगाने का बोला। इसके बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पति मंदसौर में जॉब करता है। सीमा के पिता का कहना था कि सब अच्छा था, बेटी ने कभी कोई शिकायत नहीं की। ससुराल पक्ष का कहना था कि कोई विवाद नहीं हुआ था। ना कोई परेशानी थी। रात 12 बजे सीमा ने पति को कॉल भी किया था।

Next Post

राजमाता सिंधिया की अस्थियां होंगी शिप्रा में विसर्जित

Mon May 20 , 2024
उज्जैन। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माताश्री राजमाता माधवी राजे सिंधिया का अस्थि कलश 24 मई शुक्रवार को उज्जैन रामघाट पर मोक्षदायिनी क्षिप्रा नदी में विसर्जन हेतु आएगा। अस्थि कलश दर्शन यात्रा प्रात: 9 बजे देवास गेट संख्या राजे धर्मशाला से प्रारंभ होकर मालीपुरा, […]

You May Like