बेटे ने पिता की चाकुओं से गोदकर की हत्या

दूसरी शादी करने से था नाराज
सौतेली मां पर किया हमला

इंदौर: राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को बेटे ने अपने ही पिता की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी. बेटा अपने पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज रहता था. पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरु की.एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिय ने बताया कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक बेटे अमन ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. शनिवार की रात पिता और बेटे में उसकी दूसरी मां को लेकर विवाद हो गया था.

जिसके चलते आरोपी बेटे अमन ने पिता के पर चाकु से 10-15 वार कर दिए. जिसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था. गंभीर हालात में भर्ती पिता ने देर रात दम तोड़ दिया. पुलिस को मिला प्रथामिकी जानकारी के आधार पर आरोपी बेटा अमन अपने पिता कमल की दूसरी शादी से नाराज रहता था, जिसको लेकर हमेशा दोनों में विवाद होता रहता था. शनिवार को विवाद इतना बड़ गया कि बेटे ने पिता पर चाकू से ताबड़तोड़ 10 से 15 वार कर दिए. इसी बीच बचाव में आरोपी बेटे ने उसकी सौतेली मां पर भी हमला कर दिया. ऐसे में बचने के लिए घर के बाहर चली गई.
आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
हमले में दोनों पति पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए थे. मामले में पुलिस ने पहले तो प्राणघातक हमले की धाराओं में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था, अब पुलिस ने आरोपी बेटे अमन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

Next Post

शहर में कई जगह बने जाम के हालात

Mon Jul 1 , 2024
बजारों से लेकर मुख्य सडक़ों पर जाम से जूझते रहे लोग जबलपुर: रविवार को शहर के अंदर कई जगहों पर जाम की स्थिति देखने को मिली,जहां पर लोग कई घंटों तक जाम से जूझते रहे और परेशान होते रहे। खास तौर पर यह देखा गया कि रविवार को छुट्टी का […]

You May Like