महाराष्ट्र में ठिकाने लगाने की फिराक थे ट्रक को चोर

पुलिस को पीछा करते देखा दो कूदकर भागे, एक हिरासत में आया

 

उज्जैन। बडऩगर से चोरी हुआ ट्रक बदमाशों द्वारा महाराष्ट्र ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहे थे। सुराग तलाशते हुए पुलिस ने पीछा किया। ट्रक में सवार दो बदमाश कूद कर भाग निकले। एक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ कर उसके साथियों का पता लगाया जा रहा है।

ग्रामीण एएसपी नितेश भार्गव ने बताया कि 14-15 जून की रात बडऩगर तहसील के बदनावर मार्ग सरस्वती स्कूल के सामने खड़ा ट्रक क्रमांक एमपी 09 एच एच 4701 अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर लिया था। मामले की शिकायत बडऩगर शिक्षक कॉलोनी में रहने वाले भगवान सिंह राठौर ने थाने जाकर दर्ज कराई थी। पुलिस लगातार सीसीटीवी कैमरा के फुटेज कंगाल रही थी। ट्रक में 15 लाख की डीओसी भरी हुई थी। लगातार कैमरा के फुटेज देखने पर ट्रक खरगोन की ओर जाता दिखाई दिया। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रक को खरगोन से महाराष्ट्र ठिकाने लगाने के लिए तीन बदमाश लेकर जा रहे हैं। पहले ही बदमाशों की तलाश में खरगोन पहुंच चुकी पुलिस टीम ने पीछा शुरू किया। रास्ते में पुलिस को पीछा करते थे ट्रक में सवार दो बदमाश कूद कर भाग निकले। ट्रक चला रहे एक बदमाश को पकड़ा गया। जिसने पूछताछ में अपना नाम मुनीर खान निवासी देवास होना बताया। ट्रक से कूद कर भेज साथी सद्दाम खान निवासी खरगोन और गोलू शर्मा निवासी विदिशा होना बताएं। पुलिस ने ट्रक जब्त कर मुनीर खान को गिरफ्तार किया और बडऩगर लेकर आई। जिससे पूछताछ की जा रही है वहीं मुख्य आरोपी सद्दाम होना सामने आया है जिसके खिलाफ पूर्व में भी वाहन चोरी के दो प्रकरण दर्ज होना सामने आए हैं।

 

कार से रेकी करने के बाद चुराते थे ट्रक

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश मुनीर खान ने बताया कि ट्रक चोरी करने के लिए वह कार से रेकी करने निकलते थे और जिस ट्रक में माल भरा होता था उसका पीछा करते थे। जहां ट्रक रुकता था वहां कुछ देर नजर रखते थे और चालक के जाते ही ट्रक चुरा कर भाग निकलते थे। पहले उसमें भरा माल ठिकाने लगते थे उसके बाद ट्रक को अलग-अलग राज्यों में ले जाकर ठिकाने लगा देते थे। बडनगर से भी रेकी करने के बाद ट्रक चोरी किया गया था। पुलिस के अनुसार सद्दाम और गोलू के हिरासत में आने पर बड़े वाहन चोरी करने के कुछ अन्य मामलों का सुराग भी मिल सकता है।

Next Post

पुलिस से सेवानिवृत अधिकारी व कर्मचारियों को दी विदाई

Sun Jun 30 , 2024
*आपकी सेवाओं के लिए पुलिस विभाग सदैव ऋणी रहेगा: एसपी धर्मवीर* ग्वालियर। एसपी धर्मवीर सिंह द्वारा रविवार को पुलिस विभाग से सेवानिवृत हुए पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को विदाई के समय प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर उनके बेहतर स्वास्थ्य व उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर एएसपी […]

You May Like