ज्योति विज बनी फिक्की महानिदेशक

ज्योति विज बनी फिक्की महानिदेशक

नयी दिल्ली, 11 जून (वार्ता) उद्योग संगठन फिक्की ने आज सुश्री ज्योति विज को फिक्की के महानिदेशक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की क्योंकि इस पद पर कार्यरत शैलेश पाठक ने अपने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया है।

फिक्की ने आज यहां जारी बयान में कहा कि सुश्री विज 1993 में फिक्की में शामिल हुईं, विभिन्न पदों पर काम कर चुकी हैं और वर्तमान में फिक्की की अतिरिक्त महानिदेशक हैं।

फिक्की के अध्यक्ष डॉ. अनीश शाह ने कहा, “हमें सुश्री विज का उनकी नई भूमिका में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उनके विचार नेतृत्व, नीति निर्माण में ताकत, लोगों के साथ काम करने का कौशल और संगठन में लंबा अनुभव फिक्की के लिए बहुत मूल्यवान साबित होगा।”

उन्होंने कहा ” फिक्की के महासचिव शैलेश पाठक ने अपने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया है। हम श्री पाठक को उनके नेतृत्व और फिक्की में योगदान के लिए धन्यवाद देते हैं और उनके नए प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। सुश्री विज तत्काल प्रभाव से फिक्की सचिवालय का कार्यभार संभालेंगी।”

Next Post

लेफ्टिनेंट जनरल जमान बंगलादेश के सेना प्रमुख नियुक्त

Tue Jun 11 , 2024
ढाका, 11 जून (वार्ता) लेफ्टिनेंट जनरल वकर-उज-ज़मान को बंगलादेश का सेना प्रमुख नियुक्त किया गया है। बंगलादेशी रक्षा मंत्रालय के इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशंस विभाग ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल ज़मान को 23 जून से तीन साल के लिए सेना प्रमुख नियुक्त किया गया […]

You May Like