भजनलाल की भारत के टी20 क्रिकेट विश्व कप जीतने पर बधाई एवं शुभकामनाएं

जयपुर 30 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भारत के टी20 क्रिकेट विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम एवं देशवासियों को बधाई दी वहीं प्रदेशभर में आतिशबाज़ी कर जीत की खुशी मनाई गई।

श्री शर्मा ने भारत की इस जीत पर खुशी जताते हुए सोशल मीडिया पर कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐतिहासिक विजय हासिल कर विश्व कप जीतकर टीम भारत ने मां भारती को गौरवभूषित किया है।

उन्होंने कहा कि यह विजय भारतीय टीम की मेहनत, लगन एवं ध्येयनिष्ठा का परिणाम है। उन्होंने टीम भारत के समस्त ऊर्जावान खिलाड़ियों को बधाई एवं समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी टीम इंडिया को शानदार प्रदर्शन से टी20 क्रिकेट विश्व कप में अपराजेय रहते हुए विश्व विजेता बनने की हार्दिक बधाई दी।

श्री गहलोत ने कहा कि इस गौरवान्वित विजय ने सम्पूर्ण राष्ट्र को उमंग, तरंग एवं रंग से सराबोर कर दिया है। उन्होंने क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित पूरी टीम को अनंत शुभकामनाएं दी।

इसी तरह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी।

इस पर खुशी व्यक्त करते हुए श्री डोटासरा ने कहा कि टीम इंडिया ने 17 वर्ष पश्चात टी-20 का ख़िताब जीतकर संपूर्ण राष्ट्र को गौरवान्वित किया है।

भारत के टी 20 क्रिकेट विश्वकप जीतने पर राजधानी जयपुर सहित पूरे राजस्थान में आधी रात को आतिशबाजी कर जीत की खुशी मनाई गई।

Next Post

इंदौर का सबसे बड़ा शासकीय आयुष चिकित्सालय मांगलिया में तैयार

Sun Jun 30 , 2024
अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित कर अगले माह किया जायेगा शुरू मंत्री ने भवन का निरीक्षण कर सुविधाओं के संबंध में की चर्चा इंदौर:इंदौर का सबसे बड़ा 60 बिस्तरों वाला शासकीय आयुष (आयुर्वेद) चिकित्सालय का नवीन भवन लगभग बनकर तैयार हो गया है. इस भवन की साज-सज्जा और अत्याधुनिक सुविधाओं से […]

You May Like