चूहा ने गोलू पर चलाई गोलियां

वॉशिंग सेंटर में दिनदहाड़े फायरिंग, बाल-बाल बचा संचालक

जबलपुर। अधारताल थाना अंतर्गत शोभापुर फाटक के पास कार वॉशिंग सेंटर में एक्टिवा सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े दनादन गोलियां चला दी। हमले में संचालक बाल-बाल मच गया और हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। अचानक हुई वारदात से मौके पर अफरा-तफरी एवं भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक संजय गांधी नगर पाउर हाउस निवासी गोलू यादव का शोभपुर फाटक के पास कार वॉशिंग सेंटर है। शनिवार दोपहर वे सेंटर मेंं बैठा हुआ था तभी सोनू उर्फ चूहा अपने एक साथी के साथ एक्टिवा से पहुंचा और गोलू को देखते ही ताबड़तोड़ पिस्टल से गोलियां चला दी। गोलू जान बचाकर इधर उधर भागता रहा। हमले में कोई घायल नहीं हुआ है।  वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले।

तीन राउंड फायर, खोखे जब्त

हमलावर ने तीन राउंड फायिरंग की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंच गई और मामले की छानबीन करते हुए घटना स्थल से तीन खोखे जब्त करते हुए आम्र्स एक्ट समेत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

कुख्यात अपराधी है सोनू

सोनू उर्फ चूहा कुख्यात अपराधी है जिसके खिलाफ कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है। अधारताल थाने में उसके खिलाफ चार से पांच अपराध दर्ज है।

 

Next Post

यादव ने लद्दाख में शहीद जवानों के निधन पर शोक जताया

Sat Jun 29 , 2024
भोपाल, 29 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लद्दाख के दौलत बेग ओल्डी इलाके में नदी पार करने के सैन्य अभ्यास के दौरान हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में भारतीय सेना के जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है। डॉ. यादव ने बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं […]

You May Like