पौधारोपण के लिए ग्रीन बेल्ट से हटाए अवैध गुमटी और ठेले

खजराना दरगाह रोड पर की कार्रवाई
पौधारोपण के लिए कार्य प्रारंभ
इंदौर: पौधारोपण के लिए खजराना दरगाह रोड पर की कार्रवाई करते हुए ग्रीन बेल्ट से अवैध गुमटी और ठेले हटाए गए. 2 ट्रक से अधिक सामग्री की जब्त की गई. इसके बाद पौधारोपण के लिए कार्य प्रारंभ किया गया.

महापौर पुष्यमित्र भार्गव एवं आयुक्त शिवम वर्मा के निर्देशानुसार शहर में पौधारोपण अभियान के क्रम में पौधारोपण हेतु ग्रीन बेल्ट से अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के क्रम में आज खजराना दरगाह रोड पर के समीप स्थित ग्रीन बेल्ट की जमीन से अवैध रूप से गुमटी एवं ठेला लगाकर व्यवसाय करने वालो पर निगम रिमूवल द्वारा कार्रवाई करते हुए, 2 ट्रक से अधिक सामग्री जप्त की गई. कार्रवाई के पश्चात ग्रीन बेल्ट की रिक्त जमीन पर पौधारोपण हेतु गड्ढे खोदने का कार्य भी तत्काल प्रारंभ किया गया।ज्ञात हो कि उक्त स्थान पर लंबे समय से अवेध कब्जा किया हुआ था.

Next Post

पांच करोड़ की सरकार को लगाई चपत

Sat Jun 29 , 2024
अब गणेश – दीक्षित वेयर हाउस में पकड़ाई धांधली चना, मूंग में मिट्टी-पत्थर, गेहूं का कम स्टॉक मिला संचालकों पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला जबलपुर: धांधली और गड़बड़ी करने वाले वेयरहाउसों पर प्रशासन शिकंजा कस रहा है।  मझौली के जगदीश वेयर हाउस के संचालक, समिति समेत कुल सात लोगों […]

You May Like