सोरेन को जमानत मिलने से खुश है ममता बनर्जी

कोलकाता, 28 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता एवं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को कथित धनशोधन मामले में जमानत मिलने पर शुक्रवार को खुशी व्यक्त की।

झारखंड उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को श्री सोरेन को 8.36 एकड़ भूमि के अवैध कब्जे से संबंधित पीएमएलए मामले में जमानत दे दी। पूर्व मुख्यमंत्री को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित जमीन हड़पने के एक मामले में 31 जनवरी को गिरफ्तार किया था।

सुश्री बनर्जी ने कहा, “झारखंड के महत्वपूर्ण आदिवासी नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एक मामले के कारण इस्तीफा देना पड़ा था, लेकिन आज माननीय हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है! मैं इस महान घटनाक्रम से बहुत खुश हूं और मुझे यकीन है कि वह तुरंत अपनी सार्वजनिक गतिविधियों को शुरू कर देंगे। हेमंत हमारे बीच वापसी पर आपका स्वागत है।”

Next Post

विशेष योग्यता रखने वाले व्यक्तित्व सदैव सम्मान के पात्र- यादव

Fri Jun 28 , 2024
भोपाल, 28 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाली हस्तियों को एक मंच पर सम्मानित करना एक तरह की राष्ट्र कल्याण की गतिविधि है। प्रदेश के पद्मश्री सम्मान प्राप्त कबीर भजन गायक कालूराम बामनिया, प्रख्यात अभिनेता रघुवीर यादव और […]

You May Like