सड़क को लेकर जो लोग मतदान का बहिष्कार कर रहे थे। वही लोग विधायक के जनता दरबार में आए

बागली:चुनाव तिथि के दो दिन पूर्व जिन ग्रामीणों ने कुछ लोगों के बहकावे में आकर मतदान नहीं करने का फैसला लेते हुए लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार किया था। इस चार बर्डी से जुड़े वही लोग शुक्रवार को बागली विधायक मुरली भंवरा के निवास पर आए और अपनी समस्या से अवगत कराया। हालांकि विधानसभा चुनाव में इस गांव की समस्या सामने आ गई थी। उस वक्त इन लोगों ने इस आशा के साथ मतदान जरूर किया था कि चुनाव जीतने के बाद जीते हुए विधायक उनकी समस्या को हल कर देंगे। इस संबंध में बागली विधायक मुरली भंवरा ने बताया कि मालीपुर से चार बर्डी 2 किलोमीटर रोड की समस्या के विषय में उनके पास जानकारी है।

और इस मार्ग को बनाने के लिए प्रस्ताव भी बना दिया गया है शीघ्र ही ग्राम वासियों की यह परेशानी दूर हो जाएगी। प्रतिनिधि मंडल में आए कालू सिंह मानसिंह शोभान सिंह, अमर सिंह, संतोष भाटी, विजय सिंह आदि ने बताया कि बारिश के दिनों में उनके घर तक पहुंचने में बहुत परेशानी आती है। इस गांव से दो रास्तों से प्रधानमंत्री सड़क से जोड़ा जा सकता है। दोनों की दूरी समान है एक रास्ता मालीपुरा में मिलता है। दूसरा रास्ता गुवाड़ी में मुख्य सड़क से मिलता है। यदि दोनों रास्ते बन जाए तो उनके लिए आवागमन सुलभ हो जाएगा। गौर तलब है कि इस पंचायत का नाम चार बर्डी पंचायत इसी मुख्यालय गांव के नाम से बना है लेकिन यहां पर पंचायत भवन आंगनबाड़ी भवन एवं स्कूल भवन जैसी कोई भी सुविधा नहीं है यह 50 परिवारों का मजरा टोला गांव है। सड़क मार्ग से जुड़ने पर यहां के निवासियों को बहुत सारी मूलभूत सुविधाएं मिल जाएगी।

Next Post

इंदरगढ़ बाजार के बीचों-बीच अवैध रूप से गैस रिफिलिंग पर एक्शन

Fri Jun 28 , 2024
दतिया: इंदरगढ़ बाजार के बीचों-बीच अवैध रूप से गैस रिफिलिंग कर रही दुकानों के खिलाफ संयुक्त कार्यवाही में 16 सिलेंडर जप्त किए गए हैं। कार्यवाही में तहसीलदार श्रीमती शिल्पा सिंह,राजेश कुमार जाटव, कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी फूल सिंह धाकड़ आर आई मौके पर रहे। Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 […]

You May Like