नगर परिषद बरगवां वार्ड तीन की सड़क जर्जर ,अध्यक्ष ने कलेक्टर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

एसडीएम ने OPM मील प्रबंधन को जल्द कार्यवाही करने के दिए निर्देश
बरगवां:नगर परिषद बरगवां अमलाई पेपर मिल वार्ड क्रमांक 3 मुख्य मार्ग लंबे समय से पूरी तरह खस्ता हाल हो चुका है, इस सड़क का सबसे ज्यादा उपयोग अमलाई पेपर मिल प्रबंधन द्वारा किया जाता है, जिससे सड़क में जानलेवा बड़े बड़े गड्ढे होने से स्थानीय लोगों तथा वार्डवासियों को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, अभी बरसात के मौसम में दो से तीन फीट पानी भर जाता है पूरे वारिश में तीन माह तक आवागमन कि स्थिति भयावह रहती है,और भारी वाहन भी बड़ी संख्या में 24 घंटे इस मार्ग पर जाम लगाए खड़े रहते हैं, जिससे न परिषद क्षेत्र के लोगों को तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है, नगर परिषद अध्यक्ष गीता गुप्ता ,अभिषेक गुप्ता ने जिला कलेक्टर आशीष वशिष्ठ एवं एसडीएम दीपशिखा भगत से मिलकर ज्ञापन सौंप कर अतिशीघ्र पेपर मिल प्रबंधन को सड़क का निर्माण कराने की मांग की है.

इसके पूर्व कई बार इस मुद्दे को लेकर अधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन पेपर मिल प्रबंधन इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है जिससे नगर परिषद के लोग काफी परेशान हैं, नगर परिषद अध्यक्ष गीता गुप्ता ने पेपर मिल प्रबंधन से भी कई बार सड़क निर्माण को लेकर मौखिक लिखित चर्चा की गई थी लेकिन झूठा आश्वासन देकर मिल प्रबंधन गुमराह कर रहा है ,और सड़क बनाने को तैयार नहीं है, सड़क नहीं बनने से सबसे ज्यादा वार्ड नंबर तीन के नागरिकों को परेशानी उठानी पड़ रही है, कीचड़ युक्त तलाब जैसे इस मार्ग से निकलना टेढ़ी खीर से कम नहीं, नगर परिषद अध्यक्ष गीता गुप्ता ने कहा है कि यदि पेपर मिल प्रबंधन समय सीमा में वार्ड नंबर तीन की सड़क का निर्माण प्रारंभ नहीं किया गया तो वार्ड 03 के नागरिक जन आंदोलन के लिए अग्रसर होंगे।

Next Post

कहीं रिमझिम तो कहीं बूदांबांदी हुई

Thu Jun 27 , 2024
जबलपुर: सक्रिय मानसूनी प्रणालियों के असर से मौसम की रंगत बदली हुई है। बुधवार को मौसम ने एक दिन में अनेक रंग दिखाये। सुबह से सूर्यदेव ने दर्शन दे दिए थे। दिन चढ़ते ही सूरज के तेवर उग्र हो गए लेकिन बीच बीच में बादलों और सूरज के बीच आंख […]

You May Like