55 लाख की स्मैक के साथ दो सप्लायर गिरफ्तार

टोकन सिस्टम से शहर के छोटे सप्लायर को करते थे सप्लाई
पेकेजिंग और वेट मशीन के साथ मटेरियल किया बरामद

इंदौर: परदेशीपुरा और एमआईजी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो बड़े ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के कब्जे से 55 लाख रुपए की स्मैक व दूसरे से 33 हजार की अवैश शराब के साथ ही जब्त की. साथ ही पुलिस ने पेकेजिंग की मशीन, सिल्वर पन्नी एवं पेकिंग का मटेरियल के साथ ही छोटी एलेक्ट्रोनिक वेट मशीन भी बरामद की है.

परदेशीपुरा थाना और एमआईजी थाने की पुलिस ने मिलकर दो अलग-अलग स्पेशल टीमें बनाई. थाना क्षेत्रों के ड्रग्स पेडलर्स के बारे में जानकारी मिली थी इस पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया था. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिलने पर एसीपी परदेशीपुरा नरेंद्र रावत के नेतृत्व में रिंग रोड स्थित हनुमान ग्रेनाइट से पास सर्विस रोड पर खड़े पुष्परतन कॉलोनी में रहने वाले आरोपी विशाल उर्फ निक्की पिता कमल किशोर धीमान के साथ स्वर्णबाग कॉलोनी में रहने वाले भोमराज पिता रुपसिंह को पकड़ा.

उससे 550 ग्राम स्मेक जब्त की. जिसकी कीमत लगभग 55 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक एमपी 09 डब्ल्यू ई 7332 नम्बर की बेलोनो कार व 94 हजार रुपए नगद जब्त किए हैं. पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि वह ज्यादा मात्रा में स्मेक लाकर उसके छोटे-छोटे टोकन बनाकर शहर के पेडलरों के साथ ही स्मैक पीने वालों को बेच देते थे.

33 हजार की शराब की जब्त
इसी तरह दूसरे मामले में पुलिस ने खजराना रिंग रोड स्थित सरकारी स्कूल के पास से हुक्मखेडी के रहने वाले निमष पिता गोपियालाल मिश्रा तथा सुदामा नगर के मुकेश पिता माधव सोलंकी से 33 हजार रुपए कीमत की 6 पेटी देशी मदिरा के साथ एमपी 09 सीव्हाय 1510 नम्बर की कार भी जब्त की है

Next Post

कल शाम आधे शहर को नहीं मिलेगा पानी

Wed Jun 26 , 2024
जबलपुर: रमनगरा जलशोधन संयंत्र में स्थापित 500 केडब्लू पंप का 600 एमएम ब्यास वाल्व बदलने का काम होना है जिसके चलते कल  सायंकालीन जलापूर्ति प्रभावित रहेगी और आधे शहर को पीने का पानी नहीं मिलेगा हालांकि नगर निगम ने दावा किया है कि टैंकरों के जरिए   प्रभावित क्षेत्रों में […]

You May Like