वृद्ध ने हत्या कर दो ट्रेनों में रखे थे शवों के टुकड़ों से भरे बोरे

हिरासत में आए दो बदमाशों से 18 वाहन बरामद, जीवाजीगंज पुलिस को मिली सफलता

उज्जैन: 8 जून को इंदौर जीआरपी ने अंबेडकर नगर ट्रेन से एक महिला के शव के टुकड़े बंद बोरे में बरामद किए थे। दूसरे दिन देहरादून एक्सप्रेस ऋषिकेश पहुंची थी जहां महिला के कटे हाथ और शरीर के टुकड़े मिलना सामने आया था। इंदौर जीआरपी ने मामले की जांच शुरू की थी 14 दिन बाद रविवार को मामले का खुलासा किया गया। उज्जैन के हीरा मिल की चाल में रहने वाले 60 साल के कमलेश पिता रामप्रसाद पटेल को गिरफ्तार किया गया है। इंदौर जीआरपी उप पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक महिला केशवो के टुकड़े मिलने के बाद उसकी पहचान मीरा बेन पति भंवरलाल 30 वर्ष निवासी बिलपाक रतलाम के रूप में हुई थी। महिला की हत्या कर उज्जैन से दो अलग-अलग ट्रेनों में शव रखने की संभावना प्रतीत होने के बाद जांच शुरू की गई थी।

14 दिन बाद हिरासत में लिए गए वृद्ध ने पूछताछ में बताया कि उसे महिला रेलवे स्टेशन पर मिली थी। अकेली होने पर उसने आत्मीयता दिखाई और पूछताछ की। महिला ने पति से नाराज होकर आना बताया और मथुरा जाने की बात कही। ट्रेन नहीं होने पर कमलेश उसे अपने घर ले गया और ट्रेन आने पर उसे मथुरा के लिए रवाना करने की बात कही। मीरा बेन उसके साथ हीरा मिल की चाल स्थित घर पहुंची। जहां कमलेश ने उसे खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर दे दी। वह शारीरिक संबंध बनाना चाहता था उसने 7 जून की सुबह महिला के साथ हरकत की लेकिन मीराबेन ने विरोध किया। उसके शोर मचाने पर कमलेश ने लोहे के बड़े नट से चेहरे पर वार कर दिया और गला दबाकर हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए बाजार से धारदार सतूर खरीद कर लाया और लाश के टुकड़े कर अलग-अलग प्लास्टिक की बोरी में भर दिए। घर से कुछ दूरी पर रेलवे आउटर पर रुकी अंबेडकर नगर ट्रेन में लाश की दो बोरी रख दी। बाद में देहरादून एक्सप्रेस के आउटर पर रुकने के दौरान दूसरी बोरी भी उसने ट्रेन में रख दी।
इंदौर जीआरपी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी कमलेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और 15 सालों से उज्जैन में रह रहा है उसकी पत्नी आरती मुक बधिर है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसकी पत्नी से मुक बधिर विशेषज्ञ के माध्यम से पूछताछ कर आरोपी के घर से मृतक महिला का मोबाइल और चप्पल के साथ कपड़े बरामद किए गए हैं। आरोपी ने मृतक महिला के मोबाइल में अपने मोबाइल की सिम लगाई थी इसी से पुलिस को आरोपी का सुराग मिला और अंधे कत्ल का खुलासा हो गया।

Next Post

मानसून के आने से बाजार में रंगत

Mon Jun 24 , 2024
किसानों के चेहरे खिले, झमाझम का सबको इंतजार खंडवा:मानसून के आने से बाजार में रंगत दिखी। हाट का दिन होने के कारण किसानी सामान और तिरपाल की दुकानों पर भीड़ दिखी। खाद-बीज दुकानों पर भी किसान दिखे। बोवनी का काम तेजी से निपट गया है। सोयाबीन का रकबा कम हुआ […]

You May Like