ई-रिक्शा में महिला के गले से ढाई तोला वजनी सोने की चेन पार

ग्वालियर। सास के टांके कटवाने के लिए अस्पताल लेकर जा रही महिला के गले से ढाई तोला वजनी सोने की चेन महिला चोर पार कर ले गई। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के हजीरा चौराहे से किलागेट के बीच की है। घटना का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

रणधीर कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय विनिता शर्मा गृहिणी है और अपनी सास के टांके कटवाने के लिए अपोलो अस्पताल जा रही थी। गोला का मंदिर चौराहे से उन्होंने एक ई रिक्शा अपोलो अस्पताल के लिए लिया था। जब वह गोला का मंदिर चौराहे पर पहुंचीं तो ई रिक्शा चालक ने अपना वाहन हजीरा के लिए मोड़ दिया। जब उन्होंने विरोध किया तो चालक का कहना था कि पड़ाव चौराहे के पास पुलिस परेशान करती है तो इस रूट से जा रहे हैं। जब वह हजीरा चौराहे पर पहुंचा तो वहां से ई रिक्शा चालक ने दो महिलाओं और बच्चों को ई रिक्शा में बिठा लिया, जबकि उन्होंने विरोध किया था, लेकिन वह नहीं माना। महिलाएं और बच्चे किलागेट चौराहे पर उतर गए और जब वह अस्पताल के पास पहुंची तो पता चला कि उनके गले से ढाई तोला वजनी सोने की चेन गायब है। इसका पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

*राजस्थान पास कार से हुए चंपत*

पुलिस ने जानकारी जुटाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि ई रिक्शा से उतरने के बाद वह एक सफेद कार में सवार हुई थी जो राजस्थान पास है तथा सारे रास्ते यह कार उनके ई रिक्शा के पीछे-पीछे चल रही थी।

*पहले भी की हैं वारदातें*

इससे पहले भी इसी तरह महिला चोरों ने पड़ाव, गोला का मंदिर, कंपू और बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में इसी तरह चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। कुछ वारदातों को पुलिस ने ट्रैस भी किया था और कुछ समय के लिए शहर में घटनाएं रूक गई थीं।

Next Post

इटली के तट पर शरणार्थी जहाज़ दुर्घटनाग्रस्त, 34 की मौत

Sat Jun 22 , 2024
रोम, 22 जून (वार्ता/स्पूतनिक) इटली के दक्षिणी तट के पास आयोनियन सागर में 14 प्रवासियों के शव बरामद किए जाने के साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। इस सप्ताह के शुरुआत में शरणार्थी को ले जा रही नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। इतालवी समाचार मीडिया ने […]

You May Like