इटली के तट पर शरणार्थी जहाज़ दुर्घटनाग्रस्त, 34 की मौत

रोम, 22 जून (वार्ता/स्पूतनिक) इटली के दक्षिणी तट के पास आयोनियन सागर में 14 प्रवासियों के शव बरामद किए जाने के साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। इस सप्ताह के शुरुआत में शरणार्थी को ले जा रही नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। इतालवी समाचार मीडिया ने शनिवार को तटीय रक्षक सेवाओं का हवाले से यह जानकारी दी।

इससे पहले इतालवी मीडिया आउटलेट्स ने बताया था कि दुर्घटना में कम से कम 20 लोगों की मौत की पुष्टि की गई थी, जिनमें से आठ नाबालिग थे।

शरणार्थियों से भरी एक नौका इटली के कैलाब्रिया क्षेत्र के तट से 120 मील दूर मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई। भूमध्य सागर में बचाव अभियान चलाने वाले एक गैर-सरकारी संगठन द्वारा 11 लोगों को बचाया गया। बचाए गए लोगों ने गैर-सरकार संगठन (एनजीओ) को बताया कि दुर्घटनाग्रस्त नाव पर कुल 66 शरणार्थी सवार थे, जिनमें 26 बच्चे भी शामिल हैं।

Next Post

एसआईटी जांच में सामने आये विदेश से जुड़े 2 लोगों के निकनेम  मामला 15 करोड़ कैश ऑनलाइन सट्टा गेमिंग का

Sat Jun 22 , 2024
उज्जैन। प्रदेश के सबसे बड़े ऑनलाइन सट्टा गेमिंग में 15 करोड़ कैश के साथ विदेशी करंसी मिलने के बाद जांच के लिये एसपी प्रदीप शर्मा ने एसआईटी गठित कर दी है। जिसमें विदेश से जुड़े 2 लोगों के निकनेम की जानकारी सामने आई है। मामले का मुख्य आरोपी सट्टा किंग […]

You May Like