23 जून से भाजपा का चलेगा एक पेड़ मॉ के नाम वृक्षारोपण अभियान

आगामी कार्यक्रमों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बैठक आयोजित, पन्ना प्रमुखों को भी सौंपी जाएगी जिम्मेदारी

सिंगरौली : भारतीय जनता पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक जिला कार्यालय के सभागार में सम्पन हुई। ये महत्वपूर्ण बैठक संगठन के आगामी कार्यक्रमों को लेकर थी।
बैठक जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता के नेतृत्व में सम्पन्न हुई तथा अन्य विशिष्ट अतिथि के रूप में सीड़ा अध्यक्ष दिलीप शाह तथा कार्यक्रम के प्रभारी एवं जिला महामंत्री सुंदरलाल शाह मंचासीन रहे। बैठक के संबोधन में जिलाध्यक्ष ने आगामी कार्यक्रमों की विधिवत रूप रेखा प्रस्तुत की। जिलाध्यक्ष ने बताया कि ये आगामी कार्यक्रम अखिल भारतीय स्तर के कार्यक्रम होने वाले हैं।

प्रदेश नेतृत्व से जारी निर्देशों के आधार पर इन कार्यक्रमों को शत प्रतिशत पूर्ण करना हमारा उत्तरदायित्व है। जिलाध्यक्ष ने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुये बताया कि 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है। जिस देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी योग दिवस के कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर में उपस्थित रहेंगे तथा हमें यह कार्यक्रम प्रत्येक मंडल में आयोजित करना है। 23 जून को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के स्मृति दिवस तथा 6 जुलाई को उनकी जयंती कार्यक्रम को सम्पन्न कराना है। उसी समय 23 जून से 6 जुलाई तक सभी बूथों पर एक पेड़ मॉ के नाम वृक्षारोपण अभियान चलाया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष प्यारेलाल चतुर्वेदी, राजेश तिवारी, सरोज शाह, जिला मंत्री धु्रव सिंह, अरविंद तिवारी, प्रवेंद्र धर द्विवेदी, बविता जैन, कोषाध्यक्ष हरिदास गुप्ता अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Post

मरीजों को सुगमता से बेहतर इलाज मिले: विश्वामित्र

Thu Jun 20 , 2024
क्षेत्रीय विधायक ने अस्पताल देवसर की व्यवस्थाओं का लिया जायजा देवसर : क्षेत्रीय विधायक विश्वामित्र पाठक ने सीएससी देवसर में अव्यवस्थाओं एवं असुविधाओं की लगातार मिल रही शिकायतों के निराकरण के लिए आज बुधवार को अखिलेश सिंह एसडीएम, संजीव तिवारी सीईओ, डॉ. सीएल सिंह बीएमओ की उपस्थिति में अस्पताल जाकर […]

You May Like