सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा 14वीं मंजिल से कूदी, मौत

लसूड़िया थाना क्षेत्र में हुई घटना
पुलिस कर रही मामले की जांच
इंदौर:लसूडिया थाना क्षेत्र के निपानिया की एक 14 मंजिल ऊंची इमारत से 13वर्षीय सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने कूदकर आत्महत्या कर ली. छात्रा को उसके पिता गेट तक छोड़ने गए थे. मगर छात्रा स्कूल बस में न जाते हुए दूसरी बिल्डिंग में लिफ्ट से ऊपर गई और नीचे छलांग लगा दी.लसूडिया थाना प्रभारी तारेश कुमार सोनी ने बताया कि छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. मामले में छानबीन चल रही हैं.

छात्रा सीसीटीवी फुटेज में लिफ्ट में चढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं. परिजनों के बयान के बाद ही सुसाइड मामले में कुछ कहा जा सकता है. सोनी ने बताया कि परिवार पुणे का रहने वाला हैं, छात्रा के पिता एक कंटेनर कॉर्पोरेशन कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. इससे पहले उनकी पोस्टिग विशाखापट्टन में थी. इसी साल वह शहर की निपानिया की एक बिल्डिंग में आकर रहने लगे है. छात्रा सातवीं क्लास में थी और उसका बड़ा भाई 11 वीं में पढ़ता है, वर्तमान में परिवार किसी भी तरह के बयान देने के स्थिति में नहीं है.

Next Post

24 घंटे में पकड़ाए मंगलसूत्र लूटने वाले आरोपी पलासिया पुलिस ने पकड़ा

Wed Jun 19 , 2024
इंदौर: सोमवार को चंद्रलोक कॉलोनी की मल्टी में काम करने जा रही एक महिला को दो मोटरसाइकल सवारों ने मंगलसूत्र पर झपट्टा मारकर लूट लिया था. पलासिया पुलिस ने दोनों ही बदमाशों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लूट का माल भी जब्त उनसे थाना क्षेत्र में हुई चोरी […]

You May Like