मां ने भरोसे से सौंपी मुझे अपनी कर्मभूमि रायबरेली : राहुल

नयी दिल्ली, 03 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने परिवार की परंपरागत रायबरेली सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद शुक्रवार कहा कि उनकी मां सोनिया गांधी ने भरोसे से उन्हें अपनी कर्मभूमि सौंपी है और वह उनके विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

श्री गांधी ने कहा ,“रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था। मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है और उसकी सेवा का मौका दिया है। ”

उन्होंने रायबरेली की तरह अमेठी के लोगों को अपने परिवार का हिस्सा बताते हुए कहा ,“अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग- अलग नहीं हैं, दोनों ही मेरा परिवार हैं और मुझे ख़ुशी है कि 40 वर्षों से क्षेत्र की सेवा कर रहे किशोरी लाल जी अमेठी से पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। ”

श्री गांधी ने रायबरेली और अमेठी के लोगों से अन्याय के खिलाफ मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा ,“अन्याय के खिलाफ चल रही न्याय की जंग में, मैं मेरे अपनों की मोहब्बत और उनका आशीर्वाद मांगता हूं। मुझे विश्वास है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में आप सभी मेरे साथ खड़े हैं। ”

Next Post

भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

Fri May 3 , 2024
भोपाल, 03 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस ने राज्य में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए इस संबंध में राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय से शिकायत की है। प्रदेश कांग्रेस की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के […]

You May Like