ब्राउन शुगर का खरीददार, बेचवाल गिरफ्तार

82 हजार रुपए कीमत की 8. 20 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त

खरगोन: सबसे महंगा एवं घातक नशे में शामिल ब्राउन शुगर की तस्करी व बिक्री जिले में भी बढऩे लगी है। घातक और जानलेवा नशा होने के कारण प्रतिबंध के बावजूद जिले में इसे बेचा जा रहा है। बड़वाह में बेची जा रही ब्राउन शुगर का खुलासा संदिग्ध परिस्थितियों में घुमते युवक के पकड़े जाने पर हुआ है। पुलिस ने मुक्तिधाम से युवक को ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा, जिसकी निशानदेही पर ब्राउन शुगर बेचने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 82 हजार रुपए कीमत की 8.20 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रविवार रात करीब 11 बजे मुक्तिधाम के पास काली चेतना घाट नावघाटखेडी पर घेराबंदी की गई। यहां एक व्यक्ति संदिग्ध हालत घूमता दिखाई दिया, जो पुलिस को देखकर भागने लगा। पीछा कर पकड़ा, उसने अपना नाम सुमित पिता जितेन्द्र गौड हाऊसिंह बोर्ड कॉलोनी बडवाह का होना बताया। सुमित की तलाशी लेने पर उसकी पेंट से पन्नी में भरा पावडर मिला, जो मादक पदार्थ ब्राउन शुगर होना पाया गया। सुमित से ब्राउन शुगर के बारे में पूछताछ करने पर उसने हेमन्त पिता संतोष सोलंकी निवासी मौलाना आजाद मार्ग बडवाह से खरीदना बताया। सुमित की निशानदेही से आरोपी हेमन्त सोलंकी को गिरफ्तार किया गया।

Next Post

नामांकन-पत्र दाखिल कराया

Tue Jun 18 , 2024
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री कमलेश शाह का नामांकन-पत्र दाखिल कराया। इस अवसर पर छिंदवाड़ा सांसद श्री विवेक बंटी साहू एवं सुश्री मोनिका शाह बट्टी उपस्थित रहीं […]

You May Like