समझौता करने बुलाया और उतारा मौत के घाट

पुराने मामले में 6 आरोपियों ने की बदमाश की हत्या
मृतक पर दर्ज है कई अपराधिक मामले
इंदौर: रविवार की देर रात 6 आरोपियों ने मिलकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. वारदात एरोड्रम थाना क्षेत्र के परिहार कॉलोनी में घटित हैं. जहां 5 से 6 बदमाशों ने मिलकर रोहित कसेरा नामक युवक पर हमला कर दिया. घायल को तुरंत अरविंदो अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रोहित कसेरा अपराधी प्रवृत्ति का था, उस पर भी पहले से कई अपराध दर्ज है. सूत्रों के अनुसार पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस गिरफ्तार से मना कर रही है.

एरोड्रम थाना क्षेत्र की परिहार कॉलोनी में रविवार रात एक युवक की हत्या को हथियारों से लैस 5 से 6 लोगों ने मिल कर मौत के घाट उतार दिया. एरोड्रम पुलिस ने बताया कि मृतक रोहित केसरा पर भी आधा दर्जन अपराध दर्ज है. उसकी हत्या में नितीन उर्फ जान यादव निवासी भोलेनाथ कॉलोनी का नाम सामने आया है.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार नितिन के दोस्त के साथ कुछ समय पहले रोहित कसेरा ने मारपीट की थी, जिसमें रोहित के खिलाफ एरोड्रम पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था. जेल से छूटने के बाद युवक पर समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा था. समझौते के लिए रविवार रात उसे बुलाया ओर 5 से 6 बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि रोहित पर भी 6 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं. पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

Next Post

लुभावने प्रलोभन देकर लगाई 10 लाख की चपत

Tue Jun 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर: लुभावने प्रलोभन देकर 10 लाख रूपए हड़पने वाले जालसाजों के खिलाफ गोरखपुर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।  पुलिस के मुताबिक वरुण नैय्यर 40 वर्ष निवासी साकार हिल्स सैनिक सोसायटी शक्ति नगर जबलुपर […]

You May Like