बंगाल में कंचनजंगा एक्सप्रेस और मालगाड़ी की टक्कर

कोलकाता 17 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी के समीप सोमवार की सुबह कंचनजंगा एक्सप्रेस से मालगाड़ी के टकरा जाने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गये।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब 08.30 बजे उस समय हुई जब अगरजला से आ रही कंचनजंघा एक्सप्रेस न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन से सियालदह के लिए रवाना हुई। इसी दौरान एक मालगाडी ने पीछे से ट्रेन को टक्कर मार दी। मृतकों में मालगाड़ी का पायलट भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि मृतकों और घायलों की संख्या बझ़ सकती है।

इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक्स पर कहा, “अभी दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हूं। विस्तृत जानकारी का इंतजार है। बताया जा रहा है कि कंचनजंगा एक्सप्रेस एक मालगाड़ी से टकरा गयी है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों और आपदा दल को डॉक्टर और एंबुलेंस के साथ चिकित्सा सहायता के लिए घटनास्थल पर भेजा गया है। युद्ध स्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।”

Next Post

मरम्मत के आड़ में पूरे दिन बिजली रही बंद

Mon Jun 17 , 2024
देवसर बाईपास से लेकर जियावन तक के उपभोक्ता भीषण गर्मी से रहे परेशान देवसर : बिजली मेन्टिनेंस के आड़ में आज पूरे दिन शाम 7 बजे तक बिजली के बन्द रहने से उपभोक्ता भीषण गर्मी में जूझते रहे। जबकि बिजली दोपहर 2 बजे तक बन्द करने का संदेशा था।दरअसल डेढ़ […]

You May Like