मरम्मत के आड़ में पूरे दिन बिजली रही बंद

देवसर बाईपास से लेकर जियावन तक के उपभोक्ता भीषण गर्मी से रहे परेशान

देवसर : बिजली मेन्टिनेंस के आड़ में आज पूरे दिन शाम 7 बजे तक बिजली के बन्द रहने से उपभोक्ता भीषण गर्मी में जूझते रहे। जबकि बिजली दोपहर 2 बजे तक बन्द करने का संदेशा था।दरअसल डेढ़ महीने से आसमान से सूर्य देवता आग बरसा रहे हैं। 45 डिग्री तापमान से लोग परेशान हो गये हैं। वही लू ने भी हलाकान कर रखा है। ऊपर से बिजली की ऑख मिचौली भी उपभोक्ताओं के लिए आफत खड़ी कर रखी र्है।

आज दिन रविवार को पूरे दिन बाईपास से लेकर अन्य अंचल में बिजली आपूर्ति बन्द थी। बताया गया था कि दोपहर 2 बजे तक मेन्टिनेंस का कार्य होगा। इसके आड़ में पूरे दिन तक बिजली बन्द थी। वही शाम के वक्त बिजली आपूर्ति बहाल हुई। लेकिन इस बीच ऑख मिचौली का खेल चलता रहा ।बच्चे, बुजुर्ग एवं महिलाएं इस गर्मी में व्याकुल होकर एमपीईबी अमले को कोसने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे हैं।

Next Post

बंगाल ट्रेन हादसा , म़तकों की संख्या बढ़कर आठ हुई

Mon Jun 17 , 2024
कोलकाता/नयी दिल्ली 17 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल में न्यू जलपाईगुड़ी के समीप सोमवार को अगरतला-सियालदह कंचनजंघा एक्सप्रेस की मालगाड़ी की टक्कर से मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गयी है जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। अधिकारियों ने पुष्टि की है कि पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले […]

You May Like