मंत्रियों, विधायकों के नए आवासीय प्रोजेक्ट को निरस्त नहीं किया तो राजधानी कूच करेंगे आदिवासी 

– विधायक कमलेश्वर डोडियार ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

प्रशासनिक संवाददाता

भोपाल, 15 जून. विधायक कमलेश्वर डोडियार ने राजधानी में मंत्रियों और विधायकों के लिए प्रस्तावित आवासीय प्रोजेक्ट को निरस्त करने की मांग की है. उन्होंने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है और उनसे इस प्रोजेक्ट को निरस्त करने के लिए मुख्यमंत्री को निर्देश देने का आग्रह किया है. उन्होंने प्रोजेक्ट बनाने वाले आईएएस अफसरों को निलंबित करने की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि यदि प्रोजेक्ट को निरस्त नहीं किया गया तो प्रदेश के आदिवासी वृक्षों को बचाने के लिए राजधानी भोपाल कूच करेंगे.

पीएम मोदी को भेजे पत्र में डोडियार ने कहा है कि ये प्रोजेक्ट भू माफिया बिल्डरों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई गई है. इस योजना की आड़ में 29 हजार पेड़ों को काटकर कांंक्रीट का जंगल तैयार खड़ा करने की तैयारी की जा रही है. पहले भोपाल में स्मार्ट सिटी के नाम पर 18 हजार हरे-भरे पेड़ को काट दिया गया है या उन्हें सूखा दिया गया गया. उन्होंने नए आवासीय प्रोजेक्ट के औचित्य पर भी सवाल उठाए हैं.

Next Post

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज होगा 6 केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन

Sat Jun 15 , 2024
प्रशासनिक संवाददाता भोपाल,15 जून. केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार में प्रदेश से 6 मंत्रियों को शामिल किया गया है. इस सभी मंत्रियों का रविवार शाम को भाजपा प्रदेश कार्यालय में अभिनंदन किया जाएगा. मप्र के सभी 6 केंद्रीय मंत्रियों शिवराज सिंह चौहान, डॉ. वीरेन्द्र कुमार, […]

You May Like