15 वाहनों के कटे चालान, गाड़ी उठाकर थाने में की खड़ी

 दुकानों, होटल के बाहर तक लगे पोस्टर- बैनर को हटाया  
डीएसपी यातायात गढ़ा ने की सदर क्षेत्र में कार्यवाही

 जबलपुर: बाजारों के अंदर अवैध रूप से  खड़े वाहन और दुकान संचालकों द्वारा बाहर तक लगाई गई दुकानों यातायात प्रभावित होने की समस्या उत्पन्न होती है। इसी क्रम में यातायात गढ़ा डीएसपी के नेतृत्व में सदर, पेंटीनाका क्षेत्र में कार्यवाही करते हुए दुकानों, होटल के बाहर तक लगे पोस्टर- बैनर को हटाया गया और अवैध रूप से खड़ी गाडिय़ों के ऊपर चालानी कार्रवाई की गई। साथ ही क्रेन द्वारा एक वाहन को उठाकर कैंट थाने में पहुंचाया, जिसके ऊपर भी चालानी कार्यवाही की गई। यातायात डीएसपी बैजनाथ प्रजापति ने बताया कि बाजार क्षेत्र में लगातार बढ़ रही अवैध रूप से पार्किंग और दुकान संचालकों द्वारा बाहर तक लगाई गई सामग्री से यातायात प्रभावित होता था।

जिसको गंभीरता पूर्वक लेते हुए सदर बाजार, पेंटीनाका से लेकर जयसवाल पेट्रोल पंप तक यातायात विभाग द्वारा कार्यवाही की गई। जिसमें मुन्ना होटल, दवाई दुकान और अन्य दुकानों के सामने तक रखे सामान और बैनर पोस्टर को हटाया गया। साथ ही अवैध रूप से खड़ी 15 गाडिय़ों के ऊपर चालानी कार्रवाई की गई। इसके अलावा नो पार्किंग में खड़े एक वाहन को क्रेन द्वारा उठाकर कैंट थाने पहुंचाया गया। जिसके ऊपर भी चालानी कार्रवाई की गई, इस कार्यवाही में 7500 रूपए का समन शुल्क भी वसूला गया।

Next Post

मेडिकल परिसर में लगेंगे प्री- पेड बूथ,

Fri Jun 14 , 2024
एंबुलेंस चालकों की गुंडागर्दी, कमीशनखोरी, मनमाने किराए पर लगेगी लगाम  पुलिस-आरटीओ, एंबुलेंस संचालकों की संयुक्त बैठक में निर्णय   जबलपुर: नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एंबुलेंस संचालकों की गुंडागर्दी, कमीशनखोरी, मनमाने किराए की वसूली पर शीघ्र ही लगाम कसने वाली है। दरअसल मेडिकल अस्पताल के अंदर एम्बुलेंस चालकों […]

You May Like