बिजना में आधी रात को चली गोलियां

जेसीबी में लगाई आग, ऑपरेटर को पीटा, हाईवा में  तोडफ़ोड़
जबलपुर: शहपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बिजना मेंं आधी रात को पार्टी करने पांच हजार रूपए की डिमांड पूरी नहीं हुई तो बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। जेसीबी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी और ऑपरेटर के साथ मारपीट करते हुए हाईवा में तोडफ़ोड़ कर दी। इसके बाद गोलियां चलाने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

अति. पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि   विश्वजीत सिंह निवासी शहपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि   उसने अपनी जेसीबी मशीन नीलेश निवासी शहपुरा को दिया था जो ग्राम बिजना में कवि बर्मन बराती बर्मन के खेत की मिट्टी समतल कर रहा था साथ में दो हाईवा क्रमांक एमपी 37 एचबी2665 एवं  एमपी 20 एचबी6799 भी भिजवाया था।  रात 3:30 बजे अंकित सिंह एवं नीलेश सिंह के साथ काम देखनें गया था।

तभी ग्राम झोझी के आशीष सिंह अनुराग सिंह एवं ग्राम बिजना का राजा बर्मन साथ में पहुंचे जिन्होंने पार्टी करने 5000 रूपये मांगे मना करने पर गालियां देने लगे और जेसीबी में पेट्रोल से आग लगा दी। जेसीबी आपरेटर सोनू मल्लाह ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की कट्टा माउजर  से फायरिंग की हाइवा के कांच तोड दिये। पुलिस ने आरोपी आशीष सिंह , अनुराग सिंह एवं राजाबर्मन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Next Post

37 करोड़ की जीएसटी कराई जमा

Thu Jun 13 , 2024
सेंट्रल जीएसटी जबलपुर की करदाताओं पर कार्यवाही जबलपुर: सेंट्रल जीएसटी जबलपुर ने डीजीएआरएम नई दिल्ली से प्राप्त जानकारी के अनुसार विभिन्न करदाताओं के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। जांच के दौरान विभाग ने अलग-अलग केटेगरी में जी एस टी का भुगतान करवाया है  जहां करदाताओं ने अपने रिटर्न […]

You May Like