बंगले में काम के दौरान बनाई थी चोरी की योजना

विजयनगर पुलिस महिला को साथ सहित किया गिरफ्तार

इन्दौर: स्कीम 74 में सूने घर का ताला तोड़कर घर से सोने के गहने व नगदी रुपये रुपये चुराने वाले आरोपियों को विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया. बंगलों पर काम करने वाली महिला ने अपने साथी के साथ बंगले का ताला तोड़कर चोरी करने की योजना बनाई थी.जानकारी के अनुसार स्कीम 74 विजयनगर में एक सूने घर में अज्ञात चोरों ने घऱ का ताला तोड़कर लाखों रुपये के गहने और रुपये चुराए थे. इस पर थाना विजयनगर में प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश के लिए थाना प्रभारी विजयनगर रवींद्र सिंह गुजर्र ने टीम गठित की थी.

आरोपियो की तलाश के लिये टीम को ब्यावरा, धामनोद, पीथमपुर व अन्य स्थानो पर भेजा गया था. मुखबिर तंत्र से मिली जानकारी पर आरोपी पूजा पति संतोष मकवाने निवासी खरगौन और देवेन्द्र पिता रामसिंग कड़ोले निवासी ग्राम करही जिला खरगौन को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी पूजा से सोने के दो कड़े, सोने की दो चेन गले में पहनने वाली, सोने की चार अंगूठिया, सोने की दो जोड़ी जोड़ी टाप्स और आरोपी देवेन्द्र से सोने की चार अंगूठी, सोने की एक जोड़ी टाप्स, सोने की एक लटकन, सोने का एक ब्रेसलेट व सोने के आठ दाने सहित कुल 50,000 रुपये जप्त किए गए.
बंगलो पर काम करती है आरोपी
आरोपियों से पूछताछ पर पता चला कि गिरफ्तार आरोपी पूजा मकवाने अलग-अलग बंगलो में काम करती है और आरोपी देवेन्द्र कड़ोले ट्रक ड्राइवर है उसका साथी है. आरोपी पूजा अपने साथी देवेंद्र के साथ बंगलों पर काम करने के दौरान वहां पर चोरी करने की योजना बनाती थी. उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी विजय नगर निरीक्षक रवींद्र सिंह गुर्जर, उप निरीक्षक केशव कुशवाह, उनि संजय धुर्वे, सउनि कोमलराव मालवीय, आर. विनीत, आर. दुष्यंत, आर. शिवराज, आर. योगेन्द्र, आर. प्रवीण, म.आर. 1246 कमलजीत कौर की सराहनीय भूमिका रही.

नव भारत न्यूज

Next Post

अब हर अपराधी होगा सिटीजन आई की निगरानी में

Thu Dec 8 , 2022
शहर की सुरक्षा के तहत पुलिस ने की एक नई योजना की शुरुआत। इंदौर: पुलिस व्यवस्था को बेहतर बनाने एवं आम नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तथा आगामी अंतर्राष्ट्रीय एनआरआई समिट और इन्वेस्टर्स मीट को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्र के निर्देशन में इंदौर पुलिस […]