एक छोटी सी गिलहरी सेतु के निर्माण में अपना सहयोग दे सक ती है तो हम क्यों नही: चन्द्रशेखर

जिला प्रशासन, जनप्रतिनिधि और वार्डवासियों ने संयुक्त रूप से वार्ड 31 हर्रई तालाब के साफ-सफाई में किया श्रमदान

सिंगरौली :जल संवर्धन अभियान के अंतर्गत आज ननि के वार्ड 31 के हर्रई तालाब की साफ-सफाई के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें सभी लोगों ने संयुक्त रूप से श्रमदान कर तालाब की साफ-सफाई कराई।कार्यक्रम में उपस्थित महापौर रानी अग्रवाल ने कहा कि सभी लोग एकजुट होकर जितना हो सके जल का संरक्षण एवं संवर्धन के कार्य में सहयोग देकर अपनी भावी पीढ़ी को विशेष उपहार दें।

कार्यक्रम में उपस्थित ननि अध्यक्ष देवेश पाण्डेय ने कहा कि यह पेड़-पौधे ही हैं जो पानी के स्तर को बनाकर रखते हैं। इसलिए हम सबको पेड़-पौधे लगाने चाहिए। कार्यक्रम में उपस्थित जिला कलेक्टर चंद्रशेखर शुक्ला ने रामायण का किस्सा बताते हुए कहा कि किस तरह से एक छोटी सी गिलहरी सेतु के निर्माण में अपना सहयोग दे रही थी। वैसे ही सब का थोड़ा-थोड़ा सहयोग से बड़े-बड़े काम आसानी से किये जा सकते है। कार्यक्रम में उपस्थित ननि आयुक्त डीके शर्मा ने कहा कि निगम की पूरी टीम एकजुट होकर जनप्रतिनिधियों और आमजन के साथ मिलके अच्छा काम कर रही है।

बस इस क्रम को हमे एक दिन ना करते हुए हर दिन अपने दैनिक जीवन में अमल में लाना है । संबोधन के उपरांत ननि के कार्यपालन यंत्री व्हीपी उपाध्याय ने सभी का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम के अंत में सभी ने संयुक्त रूप से जल संरक्षण की शपथ ली। कार्यक्रम में निगम उपायुक्त आरपी बैस सहित वार्ड वासी मौजूद थे।

Next Post

मऊगंज में एक अवयस्क तेंदुआ की मौत

Tue Jun 11 , 2024
वन विभाग ने पोस्टमार्टम करवा कर किया शवदाह रीवा:वन परिक्षेत्र मऊगंज के चौरापहाड़ में तेंदुआ की आहट मिली. जिसके बाद आसपास के गांव में हडकम्प मच गया.सूचना मिलते ही आनन-फानन वन विभाग की टीम पहुंची. सोमवार को वन परिक्षेत्र मऊगंज के सीतापुर सर्किल अंतर्गत चौरापहाड़ ग्राम में प्रात: 9 बजे […]

You May Like