देश को महंगाई कम करने और रोजगार देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए : केजरीवाल

नयी दिल्ली, (वार्ता) आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि महंगाई कम करने और रोजगार देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए जो हमारी समस्याओं का समाधान करे, देश को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाए।

श्री केजरीवाल ने बुधवार को नई दिल्ली लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती के समर्थन में पांच नुक्कड़ सभाएं की। इस दौरान कहा कि देश को महंगाई कम करने और रोजगार देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो हमारी समस्याओं का समाधान करे, हमारे देश को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजगार और महंगाई पर कभी बात ही नहीं करते हैं इसलिए पूरे देश के लोगों में भारी गुस्सा है। चार जून को अच्छे दिन आने वाले हैं और श्री मोदी जाने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता इस समय महंगाई से त्रस्त है। हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो पेट्रोल, डीजल के दाम कम करने के बारे में सोचे, लोगों के गैस के दाम कम करने के बार में सोचे। दूध, सब्जियां, दाल सस्ता करे। लोगों को रोजगार देने के बार में सोचे। श्री मोदी रोजगार और महंगाई की बात ही नहीं करते हैं। केवल जेल में डालने के बारे में सोचते हैं। क्या ऐसे देश चलाएंगे? पिछले एक हफ्ते में पंजाब, हरियाणा, कुरुक्षेत्र, लखनऊ, महाराष्ट्र भिवंडी, मुंबई और जमशेदपुर गया। हर जगह लोग महंगाई से त्रस्त हैं। लोगों की नौकरियां चली गईं, लोगों के पास रोजगार नहीं है। लोग बहुत ज्यादा नाराज हैं।

आप नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री जानते हैं कि वह हार रहे हैं इसलिए ये बुरी तरह से बौखलाए हुए हैं और अजीब-अजीब से भाषण दे रहे हैं।

Next Post

सचिन खिलारी ने विश्व पैरा एथलेटिक्स में जीता स्वर्ण पदक

Thu May 23 , 2024
कोबे (वार्ता) भारतीय एथलीट सचिन सर्जेराव खिलारी ने बुधवार को विश्व पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप में पुरुषों के शॉट पुट एफ46 वर्ग स्पर्धा में 16.30 मीटर के एशियाई रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता है। जापान के काबे में चल रही चैंपियनशिप में भारत ने अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन […]

You May Like