रीवा में घर में घुसकर युवती को मारी गोली

नवभारत न्यूज
रीवा, 10 जून, शहर की कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है, आये दिन गोली चल रही है. सोमवार की दोपहर दिनदहाड़े एक युवक ने युवती के घर पहुंचकर उसे गोली मार दी. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चाणक्यपुरी स्थित घर में युवक स्कूटी से पहुंचा और सीधे गोली मार कर फरार हो गया. इसके पीछे विवाद की वजह क्या है अभी स्पष्ट नही हुआ है. वही घायल युवती को स्थानीय लोग संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार चल रहा है. गले और कंधे के बीच में गोली धसी है.
चाणक्यपुरी मोहल्ले में दिनदहाड़े चली गोली के बाद सनाका खिच गया है. वर्षिका सिंह अपने घर में छोटे भाई के साथ थी और घर के अन्य लोग बाहर गये हुए थे. तभी स्कूटी सवार आदर्श पाण्डेय निवासी दुआरी पहुंचा और सीधे गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ कर आ गये, इस बीच स्कूटी छोडक़र आरोपी मौके से फरार हो गया. आनन-फानन युवती को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है, सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे. फिलहाल आरोपी के तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Next Post

मध्यप्रदेश में अनेक स्थानों हल्की वर्षा के आसार

Mon Jun 10 , 2024
भोपाल, 10 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश में पड़ रही गर्मी और उमस के बीच राज्य के अधिकांश स्थानों पर अगले चौबीस घंटों के दौरान कई स्थानों पर वज्रपात के साथ हल्की वर्षा की संभावना है। मध्यप्रदेश कई दिनों से गर्मी के साथ ही उमस का प्रभाव यह बना हुआ है। प्रदेश […]

You May Like