तालाब रोड में चोरो ने अपनी बाईक छोड़कर भागे

कोतवाली क्षेत्र गनियारी की घटना

सिंगरौली : कोतवाली क्षेत्र बैढऩ में चोर उच्चकों का हौसला इतना बढ़ गया है कि मौका पाते ही धावा बोल दे रहे हैं। मोहल्ले वासियों के चौकन्ना एवं रतजगा करने के कारण कुछ जगह चोर अपने मकसद में असफल हो जा रहे हैं। जीता जागता ताजा उदाहरण गनियारी के तालाब रोड शिव मंदिर के पास एवं गनियारी में ही शिव मंगल किराना दुकान का मामला है। जहां चोरो का प्रयास असफल हो गया।

दरअसल हुआ यूॅ था कि बीती रात ननि के वार्ड क्रमांक 41 गनियारी तालाब रोड शिव मंदिर के पास अज्ञात चोर चोरी करने के नियत से पहुंचे। जहां रतजगा कर रहे रहवासियों को कुछ आहट लगी तो मोहल्लेवासियों ने चोरो को खदेड़ लिया। चोरो ने अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुये। इस घटना की जानकारी मोहल्लेवासियों ने तत्काल कोतवाली पुलिस को दिया। जहां पुलिस मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात चोरो की तलाश में जुट गई। वही इसी रात में गनियारी में स्थित शिवमंगल किराना स्टोर के बाहर लगे कू लर को एक चोर पार करने का प्रयास कर रहा था।

लेकिन पॉच मिनट तक चोर कूलर को चोरी करने के लिए जद्दोजहद क रता रहा। उसका प्रयास असफल हो गया और पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि कोतवाली पुलिस के अनुसार शिवमंगल किराना स्टोर से कोई रिपोर्ट नही दी गई है। इधर चोरी की प्रयास का वीडियो सीसीटीवी कैमरा का सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फिलहाल कोतवाल सहित जिले भर में चोरो की बढ़ते हौसले को लेकर लोगबाग अब रात में रतजगा करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। वही पुलिस की रात्रिकालिन गस्त पर प्रश्रचिन्ह लगाए जा रहे हैं।

Next Post

सरई मण्डल के एक दर्जन में भाजपा को मिली करारी शिकस्त

Sat Jun 8 , 2024
लोसचुनाव के वक्त एक वायरल ऑडियों को मिला बल, अब भाजपा के अन्दर तहखाने में भी शुरू हैं तरह-तरह की चर्चाएं सिंगरौली: लोकसभा चुनाव का परिणाम घोषित होने के बाद अब किस बूथों में किस दल के प्रत्याशी को ज्यादा मत मिला है। बूथवार मतदान के आंकड़े जुटाए जा रहे […]

You May Like