बारिश के कारण स्‍कॉटलैंड और इंग्‍लैंड मैच हुआ रद्द

ब्रिजटॉउन 05 जून (वार्ता) टी-20 विश्वकप के ग्रुप बी में इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के बीच हुये मैच को बार-बार हो रही बारिश के कारण रद्द कर दोनों टीमों में एक-एक बांटे गये।

मंगलवार को टी-20 विश्वकप के छठे मैच में स्कॉटलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। स्कॉटलैंड की जॉर्ज मुन्से और मिचेल जोंस की सलामी जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी का मुजाहिरा करते हुए 90 रन बनाए। 6.1 ओवरों में बारिश के कारण खेल रोका गया। बारिश रुकने के बाद मैच शुरू हुआ और ओवरों की संख्या घटाकर 10 कर दी गई। मुंसे ने 31 गेंदों में चार चौके और दो छक्के लगाते हुए नाबाद (41) और जोंस ने 30 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद (45) रन बनाये। स्कॉटलैंड ने 10 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 90 रन बनाए। डकवर्थ लुइस निमय के अनुसार इंग्लैंड को 10 ओवरों में 109 रन बनाने थे। बारिश के फिर से शुरु होने के कारण मैच नहीं हो सका और अंपायर्स ने मुकाबले को रद्द करते हुए दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिये।

Next Post

घुटने की चोट के कारण जोकोविच फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट से हटे

Wed Jun 5 , 2024
पेरिस 05 जून (वार्ता) दुन‍िया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी और गत फ्रेंच ओपन चैम्पियन नोवाक जोकोविच ने घुटने की चोट के कारण मंगलवार को क्वार्टरफाइनल से पहले टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया।   साइबेरिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी जोकोविच ने सोशल मीडिया पर एक बयान में कहा, […]

You May Like