कांग्रेस का एग्जिट पोल को लेकर व्यवहार अराजकता उत्पन्न करने वाला: यादव

भोपाल/ उज्जैन, 03 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस जिस ढंग से व्यवहार कर रही है, वह आराजकता उत्पन्न करने वाला है।

डॉ यादव ने एग्जिट पोल पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर कहा कि कांग्रेसी जिस ढंग से व्यवहार कर रहे हैं। अराजकता उत्पन्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा जिस दिन चुनाव हुआ था, हम उसी दिन से कह रहे थे (भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल रहा है) लेकिन विपक्षी मानने को तैयार नहीं थे। यह लोग न वर्ष 2014 में मान रहे थे और न 2019 में मान रहे थे और न आज मान रहे हैं। ये जिस ढंग से व्यवहार कर रहे हैं, अराजकता उत्पन्न कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर कभी दुनिया में किसी ने प्रश्न खड़ा नहीं किया है। यह संकीर्ण भावना से ग्रसित है। उन्होंने अपील करते हुए कि अगर वो पराजित हो रहे हैं। तो वो अपना आत्म अवलोकन करें। अगला चुनाव फिर पांच साल बाद आएगा।

Next Post

मध्यप्रदेश पॉवर जनरेटिंग कंपनी को मिला अंतर्राज्यीय व्यापार का लाइसेंस

Mon Jun 3 , 2024
भोपाल, 03 जून (वार्ता) विद्युत नियामक आयोग ने मध्यप्रदेश पॉवर जनरेटिंग कंपनी को राज्य में विद्युत व्यापार के लिए श्रेणी-ई के अंतर्गत अंतर्राज्यीय व्यापार लाइसेंस देने का निर्णय लिया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश पॉवर जनरेटिंग कंपनी द्वारा ट्रेडिंग लाइसेंस के अनुदान के लिए पात्रता मानदंड, ट्रेडिंग लाइसेंसधारी के […]

You May Like