नाबालिग के साथ मिलकर दुकान से चोरी किया था लाखों का सामान

इंदौर से किराये की कार लेकर आये थे वारदात करने, 3 हिरासत में

 

उज्जैन। जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिये 2 दोस्तों ने किराना दुकान में काम करने वाले नाबालिग के साथ चोरी की योजना बनाई और वारदात कर दी। जन्मदिन के दिन ही युवक और उसका साथी नाबालिग के साथ पुलिस की हिरासत में आ गये। तीनों से 13 लाख का माल कार सहित बरामद किया गया है।

एएसपी नितेश भार्गव ने 28-29 मई की रात बडऩगर के ाौफ दरवाजा स्थित अग्रवाल किराना दुकान में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात किया जाना सामने आया था। मामले में दुकान संचालक पल्लव अग्रवाल की शिकायत प्रकरण दर्ज किया गया और आसपास लगे कैमरों के फुटेज खंगाले गये। जिसमें एक नीले रंग की बिना नबंर प्लेट लगी कार दिखाई दी। जिसका रूट ट्रेक किया गया तो इंदौर की ओर जाना सामने आई। पुलिस टीम को अलर्ट किया गया और आगे के कैमरे खंगाले गये। जिसमें इंदौर जाते समय कार की नबंर प्लेट दिखाई दे गई। कार नबंर के आधार पर बदमाशों का सुराग तलाश गया तो सामने आया कि इंदौर बाणगंगा क्षेत्र से किराये पर ली गई थी। पुलिस ने कार किराये से देने वाले को पूछताछ के लिये बुलाया। उसने क्षेत्र में किराये से रहने वाले कृतिक पिता अनिल शर्मा मूल निवासी बडऩगर को देना बताया। पुलिस ने कृतिक की तलाश कर उसे बडऩगर से हिरासत में लिया। जिसने जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिये अपने साथी अक्षय पिता हरीश प्रजापत और किराना दुकान में काम करने वाले नाबालिग के साथ चोरी करना बता दिया। तीनों को गिरफ्तार करने पर उन्होंने बताया कि 3 जून को कृतिक का जन्मदिन था। पार्टी मनाने के लिये चोरी की योजना बनाई थी। जिसमें नाबालिग को शामिल किया गया। तीनों ने दुकान के पीछे निर्माणाधीन मकान पर चढऩे के बाद दुकान की छत पर लगा दरवाजा तोडक़र चोरी की थी।

 

96 घंटे में पुलिस ने किया मामले का खुलासा

एएसपी भार्गव ने बताया कि वारदात के बाद सामने आया था कि बदमाशों ने दुकान से काजू, बादाम और अखरोट के साथ सांची घी के डिब्बे, पान-गुटका के बोरे, बीड़ी के कार्टून और15 हजार रुपयों के साथ दुकान में लगा कैमरों का डीवीआर चोरी किया है। पुलिस ने मामले का 96 घंटे में खुलासा करते हुए 10 लाख कीमत की कार के साथ 2 लाख 75 हजार का किराना सामान और 15 हजार रुपये नगद बरामद किये है। एएसपी ने बताया कि चोरी किया गया सामान कृतिक ने अपने इंदौर स्थित किराये के मकान में छुपा दिया था। जहां से शत-प्रतिशत की बरामदगी की गई है।

Next Post

महामृत्युंज्य द्वार पर रात करीब 2 बजे टैंकर और कार की भिड़ंत, 11 घायल

Mon Jun 3 , 2024
महाकाल दर्शन करने आये थे दिल्ली के श्रद्धालु, औंकारेश्वर लौट रहे थे उज्जैन से   उज्जैन। इंदौर रोड पर महामृत्युंजय द्वार के समीप रात 2 बजे एक कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। कार की र तार तेज होने पर उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में […]

You May Like