शार्ट सर्किट के बाद कृषि उपज मंडी में बनी दुकान में लगी आग


हजारों के कृषि उपकरण जले, आसपास दुकानदारों में मचा हडक़ंप, निगम की दमकलों ने पाया आग पर काबू

नवभारत
उज्जैन। कृषि उपज मंडी में गुरुवार सुबह एक दुकान में आग लग गई। दुकान में आग लगने से आसपास के दुकानदार दहशत में आ गये। आग पर काबू पाने के लिये फायर ब्रिगेड की 2 दमकले पहुंची। आगजनी में लाखों का नुकसान होना सामने आया है।
चिमनगंज थाना क्षेत्र की कृषि उपज मंडी में जुझारसिंह कृष्णा ट्रेडर्स नाम से कृषि उपकरणों की दुकानें संचालित करते हैं। सुबह दुकान बंद थी उसी दौरान आसपास के लोगों ने धुआं निकलता देखा। वह कुछ समझ पाते दुकान आग की लपटों से घिर गई। दुकान मालिक जुझारसिंह को लोगों ने सूचना दी। वह दुकान पहुंचा इस बीच फायर ब्रिगेड की दमकले पहुंच चुकी थी और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिये गये थे। दुकान का शटर खोला गया और अंदर लगी आग पर आधे घंटे में पूरी तरह से काबू पा लिया गया। दुकान में प्लास्टिक के पाइप, खेतों में विद्युत मोटर के लिए लगाए जाने वाले स्टार्टर सहित अन्य कृषि उपकरण रखे थे जो आग में पूरी तरह जल चुके थे। बताया जा रहा है कि आगजनी की वजह शार्टसर्किट रही है। दुकान में लगे बिजली के स्वीच-बोर्ड जली हुई हालत में मिले हैं। कृषि उपज मंडी की दुकान में आग लगने की जानकारी लगते ही चिमनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस का कहना था कि दुकानदार द्वारा आगजनी की शिकायत दर्ज कराए जाने पर मामले की जांच शुरू की जाएगी। वहीं वजह तलाशने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से भी पत्राचार किया जाएगा।

Next Post

उज्जैन में लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के समर्थन में विशाल आमसभा संपन्न

Thu Apr 25 , 2024
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट,जीतू पटवारी समेत वरिष्ठ नेता हुए शामिल   उज्जैन। शहर में स्थित शहीद पार्क पर गुरुवार को लोकसभा कांग्रेस प्रत्यशी महेश परमार के समर्थन में एक विशाल आमसभा का आयोजन हुआ। सभा के साथ-साथ हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ प्रत्याशी […]

You May Like