उज्जैन में लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के समर्थन में विशाल आमसभा संपन्न

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट,जीतू पटवारी समेत वरिष्ठ नेता हुए शामिल

 

उज्जैन। शहर में स्थित शहीद पार्क पर गुरुवार को लोकसभा कांग्रेस प्रत्यशी महेश परमार के समर्थन में एक विशाल आमसभा का आयोजन हुआ। सभा के साथ-साथ हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ प्रत्याशी महेश परमार ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन भी दाखिल किया।

आमसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर महेश परमार के नारे लगाए। सभा में उपस्थित राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, राज्यसभा सांसद विवेक तंखा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोहर बैरागी, कालापीपल विधायक एवं स्टार प्रचारक कुणाल चौधरी, महिद्पुर विधायक दिनेश जैन बॉस, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल पटेल, शहर अध्यक्ष मुकेश भाटी, लोकसभा चुनाव प्रभारी रवि जोशी, पूर्व राज्यमंत्री बाबूलाल मालवीय सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने भाजपाई सरकार को आड़े हाथ लेते हुए संबोधित किया। सभा में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

कांग्रेस नि:स्वार्थ भाव से काम करने वाली पार्टी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी एक नि:स्वार्थ भाव से काम करने वाली पार्टी है कांग्रेस पार्टी एक सच्चे और निष्ठावान कार्यकर्ताओं की पार्टी है। जिसने कभी किसी के साथ धोखा नहीं किया है और किसी भी जाति-धर्म को बांटने का काम नहीं किया है क्षिप्रा नदी में किस तरह गंदे नालों का पानी मिल रहा है। महाकाल लोक में जरा सी हवा के झोंके से सप्त ऋषियों की मूर्तियां खंडित हुई थी, जिससे साफ दिखाई दे रहा है कि भ्रष्टाचार की हदें पार हो रही है। आप और हम सबके लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार का समर्थन कर उन्हें भारी मतों से विजय बनाना है। निर्वाचित मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया।

Next Post

सुबह रिमझिम के बाद शाम को आंधी के साथ हुई बारिश

Thu Apr 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email उज्जैन। पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के साथ उत्तर-पूर्वी राजस्थान पर हवा के ऊपरी भाग में बना चक्रवात गुरुवार को धार्मिक नगरी में पहुंचा। सुबह से रिमझिम बारिश होती रही। शाम को अचानक तेज आंधी के साथ […]

You May Like