हिन्दू महासभा ने फिर की गांधी के हत्यारे गोडसे की पूजा

ग्वालियर: महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की 114वी जयंती मनाई गयी। इस अवसर पर रविवार को हिन्दू महासभा द्वारा कार्यक्रम किया गया। हिन्दू महासभा के दौलतगंत स्थित कार्यालय में उसकी आरती उतारकर पुष्पांजलि दी गयी। हिन्दू महासमाा के जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा की अगुवाई में गोडसे की जयंती का कार्यक्रम हुआ। इस बीच हिन्दू महासभा ने सरकार से गोडसे की मूर्ति लगाने की मांग की है। कार्यक्रम में देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया गया।

गोडसे के समर्थन में नारेबाजी की गयी। हिन्दू महासभा ने ग्वालियर जिला प्रशासन से मांग की है कि नाथूराम गोडसे की मूर्ति लगाई जाये। कार्यक्रम में धर्म के आधार पर देश को बांटने का आरोप लगाया गया हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष लोकेश शर्मा ने बताया कि गोडसे की जयंती है हिंदू महासभा के कार्यालय में मनाई गई। अखंड भारत बनाने का संकल्प लेते हुए उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर आरती उतारी गई। महासभा ने सरकार से मांग की है कि गोडसे की मूर्ति लगाई जाए, इसके लिए कलेक्टर को आवेदन भी दिया।

Next Post

नवभारत मुहिम बनी जनता की मांग: हिरन नदी को अतिक्रमण से मुक्त करायें, अस्तित्व बचायें

Mon May 20 , 2024
अतिक्रमण से समाप्त हुये हिरन नदी के अस्तित्व को पुनर्जिवित करने लामबंद हुये शहरवासियों ने हिरन नदी के विकास के लिए प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से की मांग सीधी : शहर की हिरन नदी को अतिक्रमण से मुक्त कराते हुये अस्तित्व बचाने की मांग जनता द्वारा शुरू कर दी गई है। […]

You May Like