फिरोजाबाद में सड़क हादसे में पांच मरे, सात घायल

फिरोजाबाद 01 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के रिजावली‌ क्षेत्र में शनिवार दोपहर रोडवेज बस की टक्कर से कार और टेंपो में सवार पांच लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि सात अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिजावली क्षेत्र में टूंडला एटा रोड पर तजापुर पुलिस चौकी के पास यह हादसा उस समय हुआ जब एटा से टूंडला जा रही रोडवेज बस ने आगे चल रहे कार और टेंपो में जबरदस्त टक्कर मार दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टेंपो और कार ‌मे फंसे हुए घायलों को निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि टेम्पो चालक समेत दो अन्य की उपचार के दौरान मौत हो गयी। हादसे में घायल सात लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

उन्होने बताया कि मृतकों में सपना (25) और उसके आठ माह के पुत्र के अलावा अनिल (28) की मौके पर मौत हो गयी जबकि घायल रेनू (25) और टेंपो चाल‌क मौनू (28) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों में बॉबी,रेशमा,बालिस्टर तोमर,शशि तोमर,

हिमांशु और नेहा का इलाज किया जा रहा है।‌बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया गया है।

Next Post

अभ्यास मैच में रिषभ ने दिखायी फार्म, पांड्या भी चमके

Sat Jun 1 , 2024
न्यूयार्क 01 जून (वार्ता) टी20 विश्वकप के खिताब पर दूसरी बार कब्जे के इरादे से निकले भारतीय बल्लेबाजों ने शनिवार को अपने एकमात्र अभ्यास मैच में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी तैयारियों को परखा। अभ्यास मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुये भारत ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 182 […]

You May Like