नर्सिंग घोटाले में छिपा है स्कॉलरशिप घोटाला: सिंघार

भोपाल, 31 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने राज्य में इन दिनों सुर्खियों में बने हुए कथित नर्सिंग घाेटाले में अनुसूचित जाति-जनजाति के छात्रों को मिलने वाली सरकारी स्कॉलरशिप में भी घोटाले का आरोप लगाया है।

श्री सिंघार ने आज एक्स पर की अपनी पोस्ट में कहा कि नर्सिंग कालेज घोटाले का एक बड़ा पहलू है अजा-अजजा के छात्रों को मिलने वाली सरकारी स्कॉलरशिप का घोटाला। इस में कॉलेज द्वारा छात्रों से फीस लेने और उनको मिलने वाली स्कॉलरशिप का भी बड़ा घोटाला है। इसकी भी जांच की जाए।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार लाचार है और इस घोटाले के समय मंत्री रहे विश्वास सारंग ने भी चुप्पी साध ली है। व्यापम के बाद ये भाजपा सरकार का दूसरा सबसे बड़ा घोटाला है। मध्यप्रदेश के हजारों नर्सिंग छात्रों के भविष्य पर घोटाले की तलवार लटकी है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस मामले में तत्कालीन मंत्री रहे विश्वास सारंग क्यों चुप हैं। इन फर्जी कालेजों को इतनी बड़ी संख्या में मान्यता कैसे मिल गई।

Next Post

अशोकनगर की घटना को लेकर पटवारी ने सरकार की सक्रियता पर उठाए सवाल

Fri May 31 , 2024
भोपाल, 31 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म और बाद में उसके और उसके परिजन के साथ की गई दहशतगर्दी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार की सक्रियता पर सवाल उठाते हुए आज कहा कि क्या प्रदेश में पुलिस है […]

You May Like